Saturday , December 5 2020
Home / Breaking News / पहले नोट गिराकर लालच में फसाया , फिर 72 लाख लूट ले गए बदमाश

पहले नोट गिराकर लालच में फसाया , फिर 72 लाख लूट ले गए बदमाश

फरीदाबाद ।

हरियाणा में बदमाश इतने हाईटैक हो चुके हैं कि वो सरेआम 2 मिनट में लूट करके चले जाते हैं और सुरक्षा गार्डों को भनक तक नहीं लग पाई । ताजा मामला है फरीदाबाद का बदमाश मात्र 2 मिनट में कैश वैन को ले उड़े और अभी तक पता भी नहीं लग पाया है कि बदमाश कौन थे । आपको बता दें वैन में 3 सुरक्षाकर्मी व एक ड्राईवर मौजूद थे और गाड़ी बैंक आफ इंडिया के बाहर आकर रूकी  । 2 गार्ड कैश लेने के लिए अंदर चले गए तो वहीं एक गार्ड व ड्राईवर बाहर मौजूद थे गाड़ी में  । इस वक्त गाड़ी में 72 लाख रूपए से भरा हुआ बख्शा मौजूद था   ।

 

तभी एक बदमाश तीसरे गार्ड के पास आया और बोला कि आपको अंदर बुला रहे हैं तो वो तीसरा गार्ड भी अंदर चला गया । तभी एक और बदमाश ड्राईवर के पास आया और 10 के नोट फेंक कर बोला कि आपके पैसे गिर गए हैं  । चालक जैसे ही पैसे उठाने लगा तो बदमाश पैसे लेकर फरार हो गए  ।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार चार टीमों के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य इकट्ठे किए । पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा । इस दौरान गनीमत रही कि बैंक आफ इंडिया के 30 लाख रूपए बच गए ।

About admin

Check Also

‘Sohna’ brand honey successfully qualifies purity tests by CSE: Randhawa

Cooperation Minister pats entire Markfed team for this rare accomplishment Chandigarh (Raftaar News Bureau) : Sustaining …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share