Breaking News






Home / Breaking News / 4 आईएएस इधर से उधर , ओपी सिंह की खेल विभाग के प्रधान सचिव पद से छुट्टी

4 आईएएस इधर से उधर , ओपी सिंह की खेल विभाग के प्रधान सचिव पद से छुट्टी

चंडीगढ़ ।

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 4 आईएएस और एक आईआरएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

बिजली, रोजगार, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री घोषणाओं के कार्यान्वयन से संबंधित कार्य और हरियाणा शासन सुधार प्राधिकरण के सदस्य सचिव श्री टी. सी. गुप्ता को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के प्रधान सचिव राजा शेखर वुंडरू को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पशुपालन एवं डेयरी विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव योगेंद्र चौधरी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा खेल एवं युवा मामले विभाग के प्रधान सचिव और विदेश सहयोग विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

आबकारी एवं कराधान आयुक्त और आबकारी एवं कराधान विभाग के विशेष सचिव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पर्यावरण के निदेशक और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

पर्यावरण के निदेशक और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के विशेष सचिव तथा पशुपालन एवं डेयरी विभाग के विशेष सचिव हरदीप सिंह को को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और पशुपालन एवं डेयरी विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share