Saturday , December 5 2020
Home / Breaking News / भाजपा और जजपा के वादे छलावा निकले – अभय सिंह चौटाला

भाजपा और जजपा के वादे छलावा निकले – अभय सिंह चौटाला

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बने करीब दो माह बीत चुके हैं लेकिन हरियाणा का व्यापारी वर्ग और किसान वर्ग अपनी मांगें मनवाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। इनेलो नेता ने यहां पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि भाजपा का किसानों की आय दुगुनी करना, प्रदेश को नशामुक्त करना और जजपा का बुढ़ापा सम्मान पेंशन 5100 रुपए प्रति माह करने का वादा केवलमात्र छलावा निकला।
इस दौरान पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और इनेलो नेताओं ने हलकावासियों को नववर्ष और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा में कहा था कि हरियाणा को जल्द ही नशामुक्त प्रदेश बनाया जाएगा लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि नशे के मामले में जहां पंजाब का नाम पहले आता था, वहीं हरियाणा उससे भी दो कदम आगे निकल चुका है। मुख्यमंत्री और उनके मंत्री अनिल विज आए दिन जानबूझकर आपस में ही विभागीय छींटाकशी करते रहे हैं ताकि जनता का ध्यान नशामुक्ति और धान घोटालों सहित प्रदेश की सभी समस्याओं से भटकाया जा सके।
इनेलो नेता ने कहा कि वैसे भी जिस राज्य में मुख्यमंत्री को आए दिन उसके मंत्री चेतावनी देते रहते हैं तो ऐसे हालात में गठबंधन सरकार से आम आदमी अपनी मुसीबतों से छुटकारा पाने के लिए क्या उम्मीद कर सकता है। इनेलो नेता ने कहा कि हमारी पार्टी का जो कार्यकर्ता किन्हीं वजह से भ्रमित होकर दूसरे दलों में चला गया था, हम उन सभी कार्यकर्ताओं को दोबारा पूरे मान-सम्मान के साथ पार्टी में शामिल करने का प्रयत्न करेंगेे।

About admin

Check Also

द्वारका राम हत्याकांड मामले में डीएसपी को हाई कोर्ट ने किया तलब

बाड़मेर के द्वारकाराम हत्याकांड मामले मे पुलिस कार्यवाही फिर संदेह के घेरे में है, मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share