Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / Breaking News / नशे के खात्में के लिए हरियाणा पुलिस ने टोल फ्री व मोबाइल नम्बर किये जारी, कोई भी व्यक्ति दे सकता है सूचना

नशे के खात्में के लिए हरियाणा पुलिस ने टोल फ्री व मोबाइल नम्बर किये जारी, कोई भी व्यक्ति दे सकता है सूचना

प्रदेश में नशा तस्करी को खत्म करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत हरियाणा पुलिस द्वारा टोल फ्री नंबर 1800-180-1314 जारी कर लोगों से इस संबंध में सूचना देने के लिए आग्रह किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कोई भी व्यक्ति जिसके पास ड्रग सप्लाई नेटवर्क या इससे सबंधित कोई जानकारी है तो वह पुलिस के साथ इस टोल फ्री नंबर पर साझा कर सकता है। इसके अतिरिक्त, मोबाइल नंबर 7087089947 और लैंड लाइन नंबर 01733-253023 पर भी जानकारी दी जा सकती है।

 

उन्होंने कहा कि नशे की आपूर्ति नेटवर्क के बारे में किसी भी प्रकार की  जानकारी अंतरराज्यीय ड्रग सचिवालय के ईमेल sectt-drugs.pol@hry.gov.in  पर भी प्रदान की जा सकती है। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। साथ ही, सटीक और ठोस जानकारी प्रदान करने के लिए उपयुक्त इनाम भी दिया जाएगा।

 

 पुलिस ने निडर होकर आगे आने का अनुरोध करते हुए कहा कि पुलिस ने नशे की तस्करी को जड से मिटाने के लिए विशेष अभियान चलाया है। आमजन बिना किसी भय के उपरोक्त नंबरों या ईमेल पर मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त संबंधी जानकारी पुलिस के साथ साझा करें।

About admin

Check Also

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा पंजाब की सूमह राजनैतिक पार्टियों को कृषि बिलों के खि़लाफ़ एकजुटता से लडऩे की अपील

* मैं बिलों के विरुद्ध लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए तैयार हूँ – मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share