Breaking News






Home / Breaking News / उचाना का दंगल – दुष्यंत ने चौधरी बिरेंद्र सिंह परिवार पर साधा निशाना

उचाना का दंगल – दुष्यंत ने चौधरी बिरेंद्र सिंह परिवार पर साधा निशाना

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उचाना से प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने बिरेंद्र सिंह डूमरखां परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  पिछले 15 सालों से बिरेंद्र सिंह का परिवार सत्ता सुख भोग रहा है। वह 10 वर्ष तक कांग्रेस के साथ रहे और हुड्डा सरकार में वित्तमंत्री जैसे पद पर रहे। पिछले पांच वर्षों से वे भाजपा के साथ आकर सत्ता सुख भोग रहे हैं। केंद्रीय मंत्री रहते हुए बिरेंद्र सिंह ने उचाना हलके के लिए कुछ नहीं किया। वे केवल उचाना वासियों का मानसिक शोषण करते रहे।

 

दुष्यंत ने कहा कि बतौर इस्पात मंत्री बिरेंद्र सिंह जींद तो क्या उचाना हलके के युवाओं को रोजगार के लिए एक भी उद्योग नहीं लगवा पाए, हलके के लोग स्वच्छ पानी के लिए तरसते रहे और आज भी हलके के अनेक गांवों में लोगों को पीने का स्वच्छ पानी तक नसीब नहीं होता जबकि वह केंद्र में मोदी सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री रहे चुके हैं। भाजपा की वर्तमान विधायक प्रेमलता पिछले पांच सालों से सत्ता में है और आज भी उचाना हलका प्रदेश के पिछड़े हुए हलकों में शुमार है।

 

जेजेपी नेता ने कहा कि डूमरखां परिवार को केवल सत्ता सुख भोगने का आदि हो चुका है। पूरे पांच वर्ष तक दिल्ली के एसी कमरों में रहकर सत्ता का सुख भोगता और चुनाव नजदीक आते हैं उचाना हलके में एक माह आ कर अपने होने की दुहाई देता है। उन्होंने कहा कि डूमरखां परिवार के तीन-तीन सदस्य सत्ता में और उचाना हलके के लोग आज भी आधारभूत सुविधाएं तक नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि जनता अपने प्रतिनिधि को लोगों की समस्याओं का अंत करवाने क्षेत्र का विकास करवाने और सुविधाएं दिलवाने के लिए चुनती है न कि एससी कमरों में बैठकर सत्ता सुख भोगने के लिए।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share