Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / सोहना में जेजेपी उम्मीदवार रोहताष खटाना का दावा 36 बिरादरी ने दिया समर्थन

सोहना में जेजेपी उम्मीदवार रोहताष खटाना का दावा 36 बिरादरी ने दिया समर्थन

हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे आयेंगे जिसमें पता चलेगा कि सरकार किस पार्टी की बनेगी। सभी पार्टियों के उम्मीदवार पूरी ताकत झोंक रहे हैं प्रचार में । गुरूग्राम के साथ लगते विधानसभा सोहना में मुकाबला दिलचस्प रहने वाला है। सोहना में गुर्जर समाज का अच्छा खासा बोलबाला है। अब किसी पार्टी ने इस समुदाय में से किसी को टिकट नहीं दिया तो इस बिरादरी के लोगों में गुस्सा लाजमी था। गुर्जर समाज के लोगों ने यहां पंचायत की जिसमें रोहताष खटाना को यहां से चुनाव लड़ने के लिये कहा गया। यहां लोगों ने खटाना को पगड़ी पहनाकर समर्थन दिया और चुनावी रण में उतार दिया। जिसके बाद जननायक जनता पार्टी ने रोहताष खटाना को सोहना से उम्मीदवार बनाया गया। रोहताष अब जेजेपी के झंडे के नीचे यहां चुनावी प्रचार में जुट गये हैं।  

 

उम्मीदवारों को प्रचार के लिये दो हफ्तों से कम का समय मिला है ऐसे में कोई भी उम्मीदवार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। खटाना भी लोगों के बीच जा रहे हैं। खटाना का दावा है कि हरचंदपुर गांव में हुई महापंचायत में 36 बिरादरी के लोगों ने उन्हें अपना समर्थन दिया है। खटाना ने लोगों से वादा कि जीतने के बाद वो सभी को साथ लेकर चलेंगे। खटाना का कहना है कि इस बार चुनाव में राष्ट्रीय पार्टियों को मूहं की खानी पड़ेगी।

 

दरअससल सोहना के चुनाव में इस बार अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। बीजेपी ने यहां अपने मौजूदा विधायक का टिकट काटकर दूसरे उम्मीदवार के हाथ में टिकट दी है। इस वजह से बीजेपी को यहां अंदरखाते नुक्सान होने का भी खतरा है। ऐसे में देखना होगा कि खटाना  जो जीत का दावा कर रहे हैं उसमें वो कितना सफल होते हैं।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share