Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / हरियाणा / पंचकूला में समग्र कल्यान का हुआ सेशन, डायटीशियन मालिनी दहिया ने दिये टिप्स

पंचकूला में समग्र कल्यान का हुआ सेशन, डायटीशियन मालिनी दहिया ने दिये टिप्स

पंचकूला के होटल नॉर्थ पार्क में डायटीशियन में समग्र कल्यान का एक सेशन किया गया। इस सेशन में डायटीशियन मालिनी दहिया ने कहा कि हम सभी इन दिनों जीवनशैली से जुड़ी बीमारियों, तनाव और प्रदूषण के कारण बेहाल हो जाते हैं। हमारे पास इन समस्याओं से प्रभावी तरीके से निपटने के तरीके पर एक सेशन आयोजित किया गया। इसमें  महिलाओं के साथ विभिन्न स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा की जो उन्हें प्रभावित करती हैं।
मालिनी दहिया ने बताया की हम समय समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित करते रहते हैं और महिलाओ को जागरूक करते हैं। हम स्वस्थ रहने के लिए अलग अलग टिप्स देते हैं ताकि हम अपने स्वास्थ्य को सही रख सकें।
दरअसल मालिनी दहिया वजन प्रबंधन और जीवन शैली से संबंधित विकारों के क्षेत्र में काम करने वाली एक डायटीशियन हैं। पिछले 20 वर्षों में वैज्ञानिक ज्ञान और आधुनिक चिकित्सा तकनीकों को लाने की अनूठी अवधारणा द्वारा समर्थित लगातार स्वास्थ्य कार्यक्रमों को विकसित करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है। अलग-अलग बॉडी संविधान के लिए विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों का आयुर्वेद व्यक्तिगत आहार कार्यक्रम तैयार करने में मदद करता है, जिसने न केवल भारत में बल्कि पूरे देश में स्वस्थ भोजन की आदतों पर हजारों लोगों को सफलतापूर्वक प्रशिक्षित करने में मदद की है।

About admin

Check Also

SC Commission seeks action taken report from DPI in case of not awarding degrees to SC Students

Chandigarh, February 25 (Raftaar News Bureau) : The Punjab State Commission for Scheduled Castes sought …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share