Breaking News






Home / Breaking News / इनेलो पार्टी की ओर से इनेलो सुप्रीमों की पत्नी श्रीमती स्नेहलता के निधन पर श्रद्धाजंलि

इनेलो पार्टी की ओर से इनेलो सुप्रीमों की पत्नी श्रीमती स्नेहलता के निधन पर श्रद्धाजंलि

इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी श्रीमती स्नेह लता चौटाला के देहावसान के दौरान इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया ने अपने शोक संदेश में कहा है कि उनके देहांत से पार्टी को अपूर्णिय क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा कि वे चौटाला परिवार सहित इनेलो परिवार के लिए प्रेरणा का स्त्रोत थीं और एक लम्बे समय तक वे उस परिवार के लिए शक्ति का स्तम्भ रही जिस कारण वह परिवार अनेकों दशकों तक अपने जीवन को जनसेवा के लिए अर्पित कर सका।
ढालिया ने यह भी कहा कि भले ही वे प्रत्यक्ष रूप से हमेशा राजनीति में दिखाई नहीं दी किन्तु परिवार के सामाजिक एवं राजनैतिक गतिविधियों में वे योगदान का एक मुख्य कारण थीं। यह नहीं भुलाया जा सकता कि देश जब आपातकाल की जकड़ में था और चौटाला परिवार के सभी वरिष्ठ पुरुष सदस्य जेल में बन्द कर दिए गए थे तो उस समय उन्होंने परिवार को सामान्य रूप से चला कर परिवार के मनोबल को बनाए रखा और अपनी बेटी की शादी भी सभी की अनुपस्थिति में सामान्य ढंग से की।
इस प्रकार के व्यक्तित्व के स्वामी यदाकदा ही संसार में आते हैं और इसी लिए उनके देहावसान से बड़ी कमी महसूस की जाती है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में विषेश स्थान प्रदान करेगा और परिवार के सदस्यों को इस दुखद घड़ी में दुख सहने की शक्ति प्रदान करेगा।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share