Saturday , December 5 2020
Home / Breaking News / भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, अब 18 को करेंगे रैली

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, अब 18 को करेंगे रैली

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने रोहतक की नयी अनाज मंडी में शक्ति प्रदर्शन किया। हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को एक ही लक्ष्य दिया कि खट्टर सरकार धोखा है, हरियाणा बचा लो एक मौका है और इसी लक्ष्य के साथ उन्होंने आगामी 18 अगस्त को रोहतक के मेला ग्राउंड में आयोजित परिवर्तन महारैली में लाखों की संख्या में पहुंचने का आवाह्न किया।
हुड्डा ने कहा कि 5 साल पहले विधानसभा चुनाव हुए थे, तब भारतीय जनता पार्टी ने लोगों से 154 वायदे किये थे। लोगों को इनसे काफी आशाएं थीं। अब 5 साल बाद फिर से विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, लेकिन लोगों की आशा अब निराशा में बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 3 बार हरियाणा को जलाने का काम किया और दूसरों पर दोष मढ़ रहे हैं। उन्होंने कड़ा रुख दिखाते हुए एलान किया कि जब कभी मौका आया तो जिसने भी हरियाणा को जलाया उसको कब्र से निकाल कर सजा दिलायेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मोदी लहर नहीं है बल्कि इस सरकार ने 5 साल में क्या काम किया है उसकी परीक्षा है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अहंकार में डूबी है और प्रचार कर रही है कि अब की बार 75 पार करेगी। 18 अगस्त को रोहतक मेला ग्राउंड में आपका संकल्प पूर्ण सहयोग मिला तो भाजपा 15 का आंकड़ा भी पार नहीं करेगी। परिवर्तन महारैली का एक ही लक्ष्य है कि अपनी सरकार बनानी।

कौन-कौन से नेता पहुंचे हुड्डा के कार्यकर्ता सम्मेलन में…….

रोहतक में हुये इस सम्मेलन में धर्मपाल सिंह मलिक, पूर्व स्पीकर और विधायक डा ऱघुबीर सिंह कादयान, विधायक कुलदीप शर्मा, विधायक आनंद सिह डांगी, विधायक उदय भान, विधायक करण सिंह दलाल, विधायक जगबीर सिह मलिक, विधायक श्री कृष्ण हुड्डा, विधायक शकुन्तला खटक, विधायक जयवीर बाल्मिकी, विधायक ललित नागर, हाल ही में विधायक पद से इस्तीफा देने वाले जय तीरथ दहिया, पूर्व मंत्री एच एस चट्ठा, निर्मल सिंह, ऐ सी चौधरी, परमवीर सिंह, रणजीत सिह, संपत सिंह, सुभाष चौधरी, बी एल सैनी, सतपाल सांगवान, राव धर्मपाल, राव नरेन्द्र सिंह, आफताब अहमद, सुभाष बत्रा, रण सिंह मान, राव दान सिंह, अनीता यादव, प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, जिले राम शर्मा और दिल्लूराम बाजीगर मौजूद रहे।

About admin

Check Also

‘Sohna’ brand honey successfully qualifies purity tests by CSE: Randhawa

Cooperation Minister pats entire Markfed team for this rare accomplishment Chandigarh (Raftaar News Bureau) : Sustaining …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share