Breaking News






Home / Breaking News / ऐतिहासिक होगा इनसो का हिसार में होने वाला 17वां स्थापना दिवस समारोह- दिग्विजय

ऐतिहासिक होगा इनसो का हिसार में होने वाला 17वां स्थापना दिवस समारोह- दिग्विजय

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि ‘आज से 17 वर्ष पहले डॉ अजय सिंह चौटाला ने जिस सोच के साथ इनसो रूपी पौधा लगाया था, आज वह पूरी तरह से लहलहाते हुए अपना सामाजिक व राजनीतिक कर्तव्य निभा रहा है। इसी कड़ी में इनसो का 17वां स्थापना दिवस समारोह पांच अगस्त को जीजेयू के ऑडिटोरियम में मनाया जा रहा है। नशे से मुक्ति की थीम पर आधारित यह समारोह अपने आप में ऐतिहासिक सिद्ध होगा। दिग्विजय चौटाला शनिवार को कैमरी रोड और आदमपुर में भी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और दिशा निर्देश दिए।’

छात्र नेता दिग्विजय ने कहा कि ‘इनसो एकमात्र ऐसा छात्र संगठन है जो छात्र हितों के साथ साथ अपना सामाजिक कर्तव्य भी पूर्ण ईमानदारी के साथ निभा रहा है। युवाओं को नशे से मुक्ति दिलाना इनसो का पहला कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते आज सबसे अधिक प्रभावित युवा वर्ग ही है। ऐसी परिस्थितियों में युवा नशे की गर्त में फंसता जा रहा है। इनसो उन्हें इस गर्त से बाहर निकालते हुए एक नई राह दिखाएगा। दिग्विजय ने स्थापना दिवस समारोह के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भी तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इन निर्णायक लड़ाई में पूरा युवा एवं छात्र वर्ग दुष्यंत चौटाला के साथ खड़ा है।

 

दिग्विजय ने कहा कि लोकसभा चुनावों के नतीजों से ऊपर उठकर करें तैयारी….

 

दिग्विजय ने कहा कि साल 2009 में एक भी सीट न जीत पाने के बावजूद हमारे संघर्षशील कार्यकर्ता साथियों की बदौलत हमने 32 सीटें जीती थी। इसलिए लोकसभा चुनावों के नतीजों से ऊपर उठकर विधानसभा की तैयारी में लगना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के अब 70 से 75 दिन बचे हैं, इसलिए हर दिन हमें अधिक मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे दिन रात भुलकर पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के कार्य में जुट जाएं और भाई दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में नई सरकार बनाने का संकल्प लें।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share