Breaking News






Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / दरभंगा के गलियाें से निकल कर टेलीविजन की दुनिया में मुकाम बनाने वाले सोहन ठाकुर जल्द लेकर आ रहे हैं एक नया शो

दरभंगा के गलियाें से निकल कर टेलीविजन की दुनिया में मुकाम बनाने वाले सोहन ठाकुर जल्द लेकर आ रहे हैं एक नया शो

कल तक फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में अपना करियर बनाने वाले लोग अपने अरमानों को दफन कर देते थे, लेकिन आज ऐसा नहीं है। ऐसी ही एक मिसाल पेश की है दरभंगा के लाल ने, जो न सिर्फ परिवार के लिए गर्व की बात है बल्कि पूरे बिहार के लिए ये खुशी का पल है।
दरभंगा के एक साधरण से परिवार में जन्मे सोहन ठाकुर अपनी मेहनत और लगन के दम पर दरभंगा के गलियारों से निकलकर आज टीवी सीरियल के बड़े कास्टिंग डायरेक्टर बन चूके है।

बिहार के इस युवा ने देशभर में अपनी प्रतिभा का मनवाया लोहा …

सोहन ठाकुर जल्द ही सोनी टीवी पर एक बड़ा शो लेकर आने वाले है। ‘तारा फ्राम सतारा’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला है। दो और नए शो ज़ी टीवी और & टीवी पर भी जल्द आनेवाले हैं।
इससे पहले बतौर कास्टिंग डायरेक्टर कई पॉपुलर टीवी सीरियल भी कर चुके हैं। जिनमें अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजियो, हिंदी हैं हम, माता की चौकी, गंगा की धिज, वांटेड, लुटेरी दुल्हन, कैरी एंड प्रतिज्ञा, बड़ी बहू, मधुबाला, रंगरसिया, संस्कार, डोली अरमान की, सावधान इंडिया, सावित्री, जान, मिटेगी लक्ष्मण रेखा, तू सूरज मैं सांझ पिया, रिश्ता लिखेंगे नया, दिल से दिल तक।

About admin

Check Also

बेहद खूबसूरत माला सिन्हा के जीवन का काला सच, 12 लाख रुपयों की खातिर इज्जत की भी नहीं की थी परवाह

मुंबई (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : ‘प्यासा’(Pyaasa), ‘गुमराह’ (Gumrah), ‘गीत’ (Geet) जैसी फिल्मों से 70 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share