Breaking News






Home / Breaking News / भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने हरियाणा के नेताओं को दिये जीतने के टिप्स

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने हरियाणा के नेताओं को दिये जीतने के टिप्स

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कर चुकी भारतीय जनता पार्टी मिशन 75 प्लस के लक्ष्य को हासिल करने के लिए सुनियोजित तरीके से काम करेगी। चुनाव की घोषणा से पहले भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि एक सप्ताह का सदस्यता अभियान चलाते हुए घर-घर भाजपा की विचारधारा की दस्तक देने का काम करेंगे, वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान हारी हुई विधानसभा और हारे हुए बूथों पर गहन सदस्यता अभियान चलाया जाएगा, ताकि फिर एक बार भाजपा सरकार के नारे को सार्थक किया जा सके।
रोहतक के तिलियार कन्वेन्शन सेंटर परिसर में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन एवं प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के साथ पार्टी के प्रदेश में सांसद एवं विधायकों के साथ गहन चर्चा की। बैठक के दौरान भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने जनप्रतिनिधियों को राष्ट्रीय सदस्यता पर्व को महापर्व के तौर पर मनाने तथा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इसे गंभीरता से लेते हुए काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी सांसद एवं विधायक अपने क्षेत्र में एक सप्ताह तक सदस्यता अभियान चलाते हुए पार्टी के 20 करोड सदस्यों के तय लक्ष्य को पूरा करने के लिए काम करेंगे।

मुख्यमंत्री की जन अशीर्वाद यात्रा को और बेहतर बनाओ – नड्डा

नड्डा ने कहा कि इसके माध्यम से न केवल जनता से जुडने का अवसर जनप्रतिनिधियों को मिलेगा, अपितु उनका उत्थान भी सुनिश्चित होगा। उन्होंने कहा कि संसद सत्र खत्म होने के तुरंत बाद सभी सांसद अपने क्षेत्र में धन्यवादी दौरे के कार्यक्रम रखते हुए आमजन के साथ संवाद बढाएंगे तथा केंद्र-प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को आमजन के मध्य अपने व्यवहार को बेहतर बनाने के भी टिप्स दिए और कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगस्त माह में प्रारंभ होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को बेहतर बनाने की योजना बनाए। इससे न केवल यात्रा को कामयाबी मिलेगी, अपितु पदाधिकारियों का प्रभाव भी बढेगा।
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डा अनिल जैन ने लोकसभा चुनाव के दौरान हारी हुई विधानसभा तथा हारे हुए बूथों के लिए विशेष योजना बनाकर सघन सदस्यता अभियान चलाने के निर्देश दिए, ताकि हर बूथ जीतने की रणनीति को सफल बनाया जा सके। इस बैठक में तीनों केंद्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक मौजूद रहे।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share