Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / Breaking News / कुलदीप बिश्नोई के समर्थन में आये अशोक तंवर और रणदीप सुरजेवाला, कहा बीजेपी दमनकारी नीति अपना रही है।

कुलदीप बिश्नोई के समर्थन में आये अशोक तंवर और रणदीप सुरजेवाला, कहा बीजेपी दमनकारी नीति अपना रही है।

भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके कार्रवाई करती रही है यह आरोप कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज हिसार में विरोध प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। अशोक तवर ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां जिनमें सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स है इनका पिछले 5 साल से भारतीय जनता पार्टी दुरुपयोग करती आ रही है और विरोध की भावना से कार्रवाई करवा रही है।

 

नजदीक आ रहे विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए अशोक तवर ने कहा कि अब जैसे ही चुनाव नजदीक आ रहे हैं इस तरीके की कार्रवाई कर रही है। साथ ही अशोक तंवर ने कहा कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के सभी नेता जिनमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल है एकजुट होकर वर्तमान सरकार का मुकाबला करेंगे। अशोक तंवर ने कहा कि आज भी उनके सर्वोपरि नेता राहुल गांधी है और सीडब्ल्यूसी ने उनके इस्तीफे पर किसी भी तरीके का एक्शन नहीं लिया है और वह उन्हें ही नेता मानकर चल रहे हैं। साथ ही अशोक तंवर ने दोहराया कि कांग्रेस एकजुट है और एक साथ मिलकर हिसार की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए उतरी है।

 

सुरजेवाला ने कहा बीजेपी कांग्रेस नेताओं पर दमनकारी नीति अपना रही है…..

 

वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर भजनलाल परिवार के ऊपर एक तरफा बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई के विरोध में यहां एकत्र हुए हैं। उन्होंने कहा की वर्तमान सरकार द्वेष की भावना से काम कर रही है और इसी के विरोध में हम आज उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति जी को ज्ञापन सौंप रहे हैं। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि अंग्रेजों ने कांग्रेस के नेताओं को कुचलने के लिए हर संभव प्रयास किए थे लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए।

 

सुरजेवाला ने मौजूदा सत्तारूढ़ भाजपा को काले अंग्रेजों की संज्ञा देते हुए कहा कि यह लोग भी आज कांग्रेस के नेताओं पर दमनकारी नीति अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लगातार पूछताछ का मामला हो या देश और प्रदेश में कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के आवासों पर अवैध रूप से की जा रही इनकम टैक्स का मामला हो जिससे यह प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं।

About admin

Check Also

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिछड़ो को मिलाया

ऑपरेशनखुशी थाना लिंक रोड पुलिस द्वारा एक लड़की रिया उर्फ प्रीति पुत्री श्री विजेंद्र सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share