Saturday , August 8 2020
Breaking News
Home / Breaking News / भाजपा सरकार के खिलाफ जेजेपी का हल्ला बोल, कई जगह किया विरोध प्रदर्शन

भाजपा सरकार के खिलाफ जेजेपी का हल्ला बोल, कई जगह किया विरोध प्रदर्शन

भाजपा सरकार के खिलाफ जननायक जनता पार्टी ने मोर्चा खोलते हुए जन समस्याओं को लेकर हल्ला बोल दिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में जजपा कार्यकर्ताओं ने आज दादरी, पानीपत और अंबाला जिले में भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया और उसके बाद बरोजगारीअपराधएसवाईएल समेत कई जन समस्याओं को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। 

 

दादरी में जननायक जनता पार्टी ने प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। शहर में विरोध प्रदर्शन के बाद जिला उपायुक्त को महामहिम राज्यपाल व प्रदेश सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा। निशान सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बुरा हाल है। दिन दहाड़े हत्यालूटचोरी व महिला अपराध घटित हो रहे हैं। 

 

पानीपत जिले में जेजेपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़ के नेतृत्व में सैंकेड़ों कार्यकर्ताओं ने  प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान डॉ. केसी. बांगड़ ने बताया कि यह प्रदर्शन सभी जिले मुख्याल्यों पर सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहने के खिलाफ युवाओं को रोजगार ना दे पाने के खिलाफ व प्रदेश में प्रतिदिन बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था और डीजल व पैट्रोल के दामों में भारी वृद्धि के खिलाफ रोष जाहिर किया है।

 

अंबाला में एससी सैल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल की अध्यक्षता में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्थामहिला अपराधों में बढ़ोतरीबिजली व पानी की समस्यासीवरेज और पानी निकासी की समस्यादंडनीय स्वरूप में स्वास्थ्य सेवाशिक्षा का पतनकिसानों की दुर्दशाखिलाड़ियों का घोर अपमानबढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम व बढ़ती बेरोजगारी को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त दफ्तर में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

About admin

Check Also

अमरिन्दर स्वतंत्रता दिवस पर एस.ए.एस नगर में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

चंडीगढ़ (रफतार न्यूज डेस्क): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share