Home / Breaking News / हिसार में राज्यस्तरीय राहगीरी पुरस्कार वितरण समारोह, सीएम ने लोगों से पानी बचाने की अपील की

हिसार में राज्यस्तरीय राहगीरी पुरस्कार वितरण समारोह, सीएम ने लोगों से पानी बचाने की अपील की

हिसार में राज्यस्तरीय राहगीरी का रंगारंग आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में शहर वासियों ने शिरकत की। इस प्रोग्राम में सांस्कृतिक और खेल की झलके देखने को मिली। कई तरह के अलग अलग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए और अलग-अलग खेलों में कई टीमों ने हिस्सा लिया। इस राहगीरी कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। सीएम के अलावा  वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, हिसार से बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह भी मंच पर मौजूद मौजूद रहे।
वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह के इस राहगीरी कार्यक्रम का थीम ‘जनशक्ति’ फॉर ‘जल शक्ति’ था।  कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को यह संदेश देना था कि जल ही जीवन है इसे व्यर्थ ना बहाएं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राहगीरी कार्यक्रम ने प्रशासन और आम जनता के बीच में संबंधों को बहुत अच्छा किया है। राहगीरी की वजह से ही प्रशासन और पब्लिक एक दूसरे से अच्छी तरह तालमेल बिठाते हैं।
सीएम मनोहर लाल ने लोगों से पानी बचाने की अपील की। सीएम ने कहा कि जल अनमोल है और इसे आने वाली पीढ़ी के लिए बचाएं। सीएम ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है यह कार्यक्रम प्रदेश की जनता के लिए है। वही राहगीरी सीरीज को सफल बनाने के लिए सीएम मनोहर लाल ने पुरस्कार भी वितरित किए।
रिपोर्ट – रुद्रा राजेश कुण्डू

About admin

Check Also

PM Narendra Modi आज करेंगे बैठक, Vaccine निर्माताओं के साथ होगी बातचीत

(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) –देश में कोरोना रिटर्न की बेकाबू रफ्तार जारी है. 1 दिन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share