Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / Breaking News / जेजेपी प्रतिनिधिमंडल की ओर से पंंचकूला नगर निगम प्रशासक को सौंपा गया ज्ञापन

जेजेपी प्रतिनिधिमंडल की ओर से पंंचकूला नगर निगम प्रशासक को सौंपा गया ज्ञापन

जननायक जनता पार्टी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा नगर निगम पंचकूला के प्रशासक राजेश जोगपाल को एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसका नेतृत्व जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग (शहरी) जिला अध्यक्ष (ग्रामीण) भाग सिंह दमदमा द्वारा किया गया। ज्ञापन देते हुए ओपी सिहाग ने कहा पंचकूला समस्याओं का गढ़ बन गया है और कई महीनों से शहर व आसपास के क्षेत्र में आवारा कुत्तों व पशुओं का आतंक बढ़ गया है। जिससे बच्चे व महिलाओं में डर है व दुर्घटनाएं बढ़ रही है।

 

जेजेपी नेताओं ने नगर निगम से मांग की कि ड्रेनेज सिस्टम  को दुरुस्त किया जाए नहीं तो बारिश के दिनों में सेक्टर व गांवों में पानी भरना आम बात है। वही अतिक्रमण की समस्या पर बात करते हुए पार्टी प्रवक्ता जितेंद्र संधू ने कहा कि पंचकूला की मार्केट में अवैध रूप से रेहड़ी-फड़ी लगाने वालों की भरमार हो गई है। 1 साल पहले तक पंचकूला में 1500 रेहड़ी- फड़ी वाले थे परंतु अब उनकी संख्या 3500 से ज्यादा हो गई है और धीरे-धीरे रेहड़ी-फड़ी वाले धंधे ने एक संगठित माफिया का रूप ले लिया जिससे ट्रैफिक जाम व आम नागरिकों व दुकानदारों का जीना मुश्किल हो गया है। वहीं पंचकूला शहर के निकटतम गांव में जो नगर निगम के क्षेत्र में शामिल है उनमे मूलभूत सुविधाएं दी जाएं। कॉलोनियों में  पीने के पानी, स्ट्रीट लाइट व टाइल लगाकर गलियां पक्की की जाएं।

 

नगर निगम प्रशासक ने मांगों पर जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन…..

 

पार्टी के शहरी जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग ने कहा जिन सेक्टरों में जो भी खाली प्लाट पड़े हुए हैं उनमें जंगली बूटियों, खरपतवार और कूड़े का ढेर लगा हुआ है उन्हें तुरंत प्रभाव से साफ करवाया जाए। नगर निगम द्वारा जो बस क्यू शेल्टर तोड़ कर नए बनाने का कार्य दिया गया था उसकी प्रगति पर भी असंतोष जताया। उन्होंने कहा कि पंचकूला शहर में सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का कार्य तुरंत शुरू करवाया जाए ताकि घग्गर पर रहने वाले हजारों लोगों को गंदगी व बदबू से राहत मिले। प्रशासक राजेश जोगपाल ने आश्वासन दिया कि वह ज्ञापन में शामिल सभी मांगों पर विचार करके जल्द ही कार्यवाही करेंगे।

About admin

Check Also

मुख्य सचिव द्वारा कोविड-19 की रोकथाम और प्रबंधों के लिए जिला अधिकारियों को कोशिशें और तेज़ करने की हिदायतें

    *   मृत्युदर घटाने के लिए कोरोना इलाज की सहूलतों में और सुधार करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share