Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / Breaking News / कैप्टन अभिमन्यु को उम्मीद दूसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार, विपक्ष पर भी बोला हमला

कैप्टन अभिमन्यु को उम्मीद दूसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार, विपक्ष पर भी बोला हमला

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि अक्तूबर, 2014 में जनता ने जिन आशाओं, अपेक्षाओं व विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी थी, पिछले लगभग पौने पांच वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में टीम हरियाणा के रूप में हमने अपना हर पल समर्पित कर व्यवस्था परिवर्तन कर उन पर खरा उतरने का प्रयास किया है।

 

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि सरकार के कामों की रिपोर्ट कार्ड के साथ आने वाले विधानसभा चुनावों में हम जनता के बीच जाएंगे। आमजन इस बात से संतुष्ट है। सरकार की संवेदनशीलता के चलते किसानों को खाद, पानी, बिजली व ऊपज बेचने में पिछले पौने पांच वर्षों में कभी कठिनाई नहीं हुई।

 

कैप्टन ने विपक्ष पर साधा निशाना….

 

विपक्ष द्वारा विधान सभा चुनाव में भाजपा को कुछ नहीं मिलने वाला दिए जा रहे वक्तव्य पर पूछे जाने पर वित्त मंत्री ने कहा कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने लेने से कोई किसी  को रोक नहीं सकता। आज एक क्षेत्रीय पार्टी में परिवारवाद व दल  को बचाने की होड़ में पार्टी कार्यालयों  में व सम्पत्तियों पर कब्जे करने के लिए संघर्ष हो रहा है तो दूसरी पार्टी कांग्रेस अपने ही प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करवाती है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से कांग्रेस विधायकों की गुप्त मंत्रणा करने बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर कोई चुनाव लडऩे के लिए राजनीतिक रणनीति बनाता है, पड़ोसी होकर कभी एक-दूसरे धुर प्रतिद्वंदी रहे आज एक-दूसरे की सराहना कर रहे हैं।
शिव सेना नेता राज ठाकरे व उदव ठाकरे की राह पर रोजगार मेरा अधिकार के लिए फैक्टिरियों और मंत्रियों के आवासों का घेराव करने के लिए पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा अभियान चलाने बारे पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि यह दुष्यंत चौटाला की राजनीतिक अपरिपक्वता, अनुभवहीनता और नासमझी का प्रतीक है।

 

सपना चौधरी को लेकर हो रहे बवाल पर कैप्टन ने दिग्विजय की मानसिकता पर उठाये सवाल…

सपना चौधरी की भाजपा की सदस्यता लिए जाने पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई टिप्पणी पर पूछे जाने पर वित्त मंत्री ने कहा कि सपना चौधरी कलाकार हैं और किसी की व्यक्तिगत  जीवनशैली पर किसी भी तरह कि टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई इस प्रकार की टिप्पणी उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है।

 

 

 

About admin

Check Also

सरकार के कृषि विधेयकों को लेकर केंद्र की राष्‍ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन

चंडीगढ़।(ब्यूरो) सरकार के कृषि विधेयकों को लेकर केंद्र की राष्‍ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share