Breaking News






Home / Breaking News / पानी की समस्या को लेकर इनेलो ने बहादुरगढ़ में किया मटका फोड़ प्रदर्शन

पानी की समस्या को लेकर इनेलो ने बहादुरगढ़ में किया मटका फोड़ प्रदर्शन

इंडियन नेशनल लोकदल ने आज बहादुरगढ में पीने के पानी की समस्या को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। इनेलो कार्यकर्ताओं ने शहरभर में रोष-प्रदर्शन कर भाजपा सरकार को जगाने का काम किया। रोष प्रदर्शन किला मोहल्ला स्थित स्व. लक्ष्मण दास बतरा म्यूनिसिपल पार्क से शुरू हुआ और गांधी चौक, सुभाष चौक, मेन बाजार होते हुए दिल्ली रोहतक रोड स्थित लाल चौक पर पहुंचा। जहां महिलाओं ने मटके फोड़ कर प्रदेश सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला और पानी ना देने व पानी के बिल दस गुणा देने पर जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। प्रदर्शन का नेतृत्व इनेलो प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने किया।
इनेलो नेता ने कहा कि पिछले एक माह से हलके में पानी को लेकर हा हा कार मचा हुआ है। लोगों को तीसरे व चौथे दिन पेयजल सप्लाई किया जा रहा है और वो भी काफी गंदा है।  जिन लोगों का पानी का बिल पहले 300-400 रुपये तक आता था उन लोगों के बिल सरकार तीन से पांच हजार रुपये तक भेज रही है। हद तो तब है जब सरकार द्वारा एक तो समय पर पानी नहीं दिया जाता और दूसरी तरफ लोगों से मनमाने तरीके से पानी के बिल के दस-दस गुणा ज्यादा वसूल करके जनता पर दोहरी मार मारी जा रही है।

गर्मी के दिनों में लोगों को गंदा पानी हो रहा है सप्लाई – इनेलो नेता

आईएनएलडी नेता ने कहा कि आज शहर में पीने के पानी की भारी समस्या है। हलकावासी पेयजल के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। बहादुरगढ़ वासियों को तीन से चार दिनों में पानी सप्लाई किया जा रहा है और वो भी कई जगहों पर काफी गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। जिसकी वजह से ना केवल लोग बीमार हो रहे हैं बल्कि कई जगह लोगों को पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है।  इस भीषण गर्मी के मौसम में लोग पेयजल को तरस गए है लेकिन स्थानीय विधायक व प्रशासन कुंभकर्णीय नींद सो रहा है।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share