Breaking News






Home / Breaking News / इनेलो को लगातार झटके पे झटका, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने कहा अलविदा

इनेलो को लगातार झटके पे झटका, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने कहा अलविदा

हरियाणा में इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी के नेता लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं। पार्टी छोड़ने वालों में नया नाम पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत का है। गोपीचंद गहलोत ने गुरूग्राम में अपने कई समर्थकों के साथ इनेलो छोड़ने का एलान कर दिया है।

 

गोपीचन्द गहलोत ने कहा कि पिछल कई दिनों से राजनीतिक गलियारों में अनेक प्रकार की चर्चाएं चरम पर थी तथा लोग उन चर्चाओं को लेकर असमंजस की स्थिती में थे तथा अनेक प्रकार के कयास लगाये जा रहे थे। इन सभी चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए इस सभा का आयोजन किया गया ताकि गुड़गांव की राजनीति को नई दिशा व दशा प्रदान की जाये। मेरे कार्यकर्ता ही मेरी पूंजी व मेरा परिवार है इन्हीं के दिशा निर्देशों पर भविष्य की राजनीति तय होगी। गहलोत ने कहा कि आये हुए सभी साथियों से मंथन के बाद मैं इंडियन नैशनल लोकदल की राजनीति सलाहाकार समिति व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देता हूं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम सभी साथी मिलकर भविष्य की राजनीतिक दिशा तय करने का काम करेंगे।

 

दरअसल इनेलो के दोफाड़ होने के बाद लगातार पार्टी छोड़ने वालों का सिलसिला जारी है। पार्टी दोफाड़ होने के बाद जींद उपचुनाव और लोकसभा में बुरी हार का सामना करना पड़ा। इसी को देखते हुये पार्टी छोड़ने वालों की लाइन लगी हुई है। पार्टी के कई मौजूदा विधायक भी पार्टी छोड़ चुके हैं। विधानसभा चुनावों में बहुत कम समय बचा है इसलिये इनेलो हाईकमान के सामने बहुत बड़ी चुनौती है कि वो कैसे अपने नेताओं को जोड़कर रख सकते हैं।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share