Home / Breaking News / दुष्यंत चौटाला ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार पर उठाये सवाल

दुष्यंत चौटाला ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार पर उठाये सवाल

जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। कानून व्यव्स्था को लेकर और खिलाड़ियों की ईनाम राशि और बच्चों को लेपटाप देने के मसले पर कई सवाल उठाये हैं। दुष्यंत चौटाला ने फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या को लेकर भी सवाल उठाये।

 

दुष्यंत चौटाला ने रमेश लोहार के बीजेपी की रोहतक बैठक में मौजूद रहने पर भी बीजेपी को घेरा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि खुद तो आपराधिक छवि के लोगों को सरंक्षण देते हैं वहीं विकास चौधरी को आपराधिक छवि वाला बताते हैं। दुष्यंत ने मनेठी ऐम्स कैंसल होने पर कहा कि ये सरकार ने दक्षिण हरियाणा के साथ धोखा किया है।

 

जेजेपी नेता ने कहा कि पहले खिलाड़ियों का सम्मान समारोह रद्द किया अब टॉपर्स बच्चों को लेपटॉप देने का कार्यक्रम रद्द कर दिया। सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग के कैग ऑडिट में दस करोड़ रूपये से अधिक का एससी-ओबीसी पोस्ट मैट्रिक छात्रवृति घोटाला उजागर हुआ है।

 

वहीं नूंह से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके समाजसेवी तैय्यब हुसैन घासेडिया ने जननायक जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। घासेडिया जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननाय जनता पार्टी में शामिल हुये।

About admin

Check Also

PM Narendra Modi आज करेंगे बैठक, Vaccine निर्माताओं के साथ होगी बातचीत

(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) –देश में कोरोना रिटर्न की बेकाबू रफ्तार जारी है. 1 दिन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share