Breaking News






Home / Breaking News / कार्यकर्ताओं की मेहनत से जजपा बदलेगी प्रदेश के हालात- दुष्यंत चौटाला

कार्यकर्ताओं की मेहनत से जजपा बदलेगी प्रदेश के हालात- दुष्यंत चौटाला

जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने लोकसभा में भाजपा की भारी जीत को राहुल की कमजोरी करार दिया। साथ ही भाजपा के मिशन 75 पार को घमंड करार देते हुए कहा कि ऐसा ही घमंड 1984 में कांग्रेस को हुआ था लेकिन सीट केवल पांच आई थी। शनिवार को दुष्यंत चौटाला रोहतक में जिला पदाधिकारियों व कार्यकताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। दुष्यंत ने कहा कि कुछ कार्यकर्ता मायुस हैं, लेकिन जब तक चेहरे पर तेज नहीं होगा तो विरोधी को पस्त नहीं किया जा सकता। उन्होने कहा कि मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता, घोड़े की नाल दरवाजे पर लगना शुभ नहीं, बल्कि पैरों में लगा कर भागदौड़ करो, सरकार अपने आप बन जाएगी।

 

दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा का हर उम्मीदवार मोदी के नाम पर जीता है। दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहरलाल के मिशन 75 पार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये भाजपा का घमंड है। क्योंकि ऐसा ही घमंड कांग्रेस को 1984 में लोकसभा की 432 सीटें जीतने पर हुआ था और मानने लगे थे कि हरियाणा की 90 की 90 सीटें जीतेंगे, लेकिन लोगों ने कांग्रेस को पांच पर समेट दिया था।

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी के कार्यकत्र्ता घर-घर जाकर पैंशन व रोजगार मेरा अधिकार कार्यक्रम के लिए फार्म भरेंगे। जिसके तहत युवा बेरोजगारों के फार्म भरवाये जायेंगे तथा उन्हें जजपा की सरकार बनने पर रोजगार दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं को 55 वर्ष की आयु में व पुरूषों को 58 वर्ष की आयु वृद्ध पैंशन दी जायेगी। जिन किसानों को कर्ज की मार है उनके भी फार्म भरे जायेंगे जोकि सत्ता आते ही उनका कर्जा माफ किया जायेगा।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share