Breaking News






Home / Breaking News / गुरूग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई का मामला गर्माया, असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

गुरूग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई का मामला गर्माया, असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

गुरूग्राम में एक मुस्लिम युवक की पिटाई का मामला गर्मा गया है। इस मामले को लेकर मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को सत्ता मिल गई है लेकिन मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा क्यों नहीं रुक रही है। किसको थप्पड़ मारा जा रहा है। कौन लोग हैं जो मुस्लिमों पर हमला कर रहे हैं। इनको हिम्मत कहां से आ रही है।

आपको बता दें कि टोपी पहनने और धार्मिक नारे नहीं लगाने पर 4 अज्ञात लोगों ने गुरुग्राम में शनिवार रात एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी. 25 साल के मोहम्मद बारकर आलम ने पुलिस को दी एक शिकायत में आरोप लगाया है कि 4 युवक सदर बाजार लेन में उनसे मिले और उन्होंने उनसे पारंपरिक टोपी उतारने को कहा। आलम बिहार का रहने वाला है और गुरुग्राम के जैकबपुरा इलाके में रहता है।

मोहम्मद बारकर आलम ने शिकायत में कहा है, आरोपियों ने मुझे धमकी दी और कहा कि इलाके में टोपी पहनने की अनुमति नहीं है। उन्होंने टोपी उतार ली और मुझे थप्पड़ मारा। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहा। उनके कहने पर मैंने नारा लगाया। उसके बाद उन्होंने मुझे जय श्रीराम बोलने के लिए भी मजबूर किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने एक लाठी लेकर निर्दयता से मुझे पीटा।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share