Breaking News






Home / Breaking News / प्रियंका गांधी के आते ही सिद्दू का गला हुआ ठीक, जमकर बरसे बादलों पर

प्रियंका गांधी के आते ही सिद्दू का गला हुआ ठीक, जमकर बरसे बादलों पर

लोकसभा के चुनाव में नवजोत सिंह सिद्दू कई बार सुर्खियों में रहे हैं। सिद्दू सुर्खियों में अपने बयानो की वजह से रहे हैं। सिद्दू ने देशभर में कांग्रेस के लिये प्रचार किया है। सिद्दू कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं इसलिये वो पूरे देश में प्रचार कर रहे हैं। सिद्दू ने देश में तो प्रचार किया लेकिन पंजाब की बारी आते ही कहा गया कि सिद्दू का वोकल कार्ड खराब हो गया है और वो दो दिन तक आराम करेंगे और कुछ नहीं बोलेंगे।

 

एक दिन पहले ही ये खबर आई कि सिद्दू का वोकल कार्ड खराब है वो दो दिन तक मौैन रहेंगे। वहीं प्रियंका जब मंगलवार को पंजाब पहुंची और सबसे पहले बठिंडा में रैली की तो सिद्दू वहां रैली में संबोधन के दौरान खूब बोले। सिद्दू यहां और ज्यादा जोर से बोले, लग नहीं रहा था कि सिद्दू का वोकल कार्ड खराब है।

 

प्रियंका गांधी की मौजूदगी में नवजोत सिंह सिद्दू ने बादलों पर जमकर प्रहार किया। सिद्दू ने सुखबीर बादल और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भी जुबानी हमला किया। सिद्दू ने कहा कि वो प्रियंका के कहने पर यहां आये हैं। सिद्दू ने प्रियंका की खूब तारीफ की और लोगों से कई बार कहा ‘ठोको ठोको।’

 

सिद्दू की पत्नी ने कहा था कि कैप्टन की वजह से सिद्दू नहीं कर पा रहे पंजाब में प्रचार…..

 

दरअसल सिद्दू के पंजाब में प्रचार ना करने को लेकर चर्चा चली और सिद्दू की पत्नी ने भी कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह नहीं चाहते सिद्दू पंजाब में प्रचार करे। नवजोत कौर सिद्दू ने तो यहां तक कहा कि कैप्टन की वजह से ही उन्हें टिकट नहीं मिला है। हालांकि सिद्दू ने ऐसा कुछ नहीं कहा। सिद्दू ने बठिंडा में कहा कि अगर प्रियंका गांधी और कैप्टन साहब उन्हें कहेंगे तो वो दोबारा बठिंडा आकर रैलियां करेंगे और बादलों को यहां से चलता करेंगे।

 

कुछ भी हो सिद्दू की चर्चा है कि वोकल कार्ड खराब था या फिर मामला कुछ और है। दरअसल सिद्दू जिस तरह से बठिंडा में गरज रहे थे उसको देखकर तो लोग भी यहीं चर्चा कर रहे थे कि सिद्दू तो बिलकुल ठीक हैं तो फिर वोकल कार्ड के खराब होने का हवाला क्यों दिया गया।

About admin

Check Also

कोविड-19 के मद्देनजऱ मंडी बोर्ड द्वारा गेहूँ की खरीद सम्बन्धी मसलों के निपटारे के लिए विशेष कंट्रोल रूम स्थापित

     *   किसानों और आढ़तियों की सुविधा के लिए राज्य के सभी 22 जि़लों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share