Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / Breaking News / सन्नी देओल ने की पीएम मोदी से मुलाकात, मोदी ने कहा सन्नी के एक डायलॉग पर मैं भी सहमत

सन्नी देओल ने की पीएम मोदी से मुलाकात, मोदी ने कहा सन्नी के एक डायलॉग पर मैं भी सहमत

बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइन की थी। बीजेपी ने उन्हें पंजाब की गुरदासपुर सीट से उम्मीदवार भी बनाया है। वहीं सन्नी देओल पंजाब में प्रचार शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर सन्नी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुये लिखा है कि हम दोनों एक बात पर सहमत हैं वो है- ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

 

पीएम मोदी ने लिखा कि सन्नी देओल की मानवता की भावना और better india  के लिये उनका deep passion  मुझे पसंद है। प्रधानमंत्री ने लिखा कि हम सभी सन्नी देओले की गुरदासपुर से जीत के पक्ष में हैं।

 

 

 

 

दरअसल सन्नी देओल इस बार पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इससे पहले बीजेपी की ओर से विनोद खन्ना भी इस सीट से सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना की मौत के बाद गुरदासपुर में हुये उपचुनाव में बीजेपी का उम्मीदवार हार गया था और पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की थी।

 

सन्नी देओल का मुकाबला पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ से ……

 

अब फिर सन्नी देओल का मुकाबला सुनील जाखड़ से होने जा रहा है। वहीं इस सीट से बीजेपी की ओर से विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना भी टिकट की रेस में थी लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होनें प्रेस कांफ्रेंस कर अपना दुख जताया था लेकिन कहा था कि वो पीएम के साथ हैं। वहीं स्वर्ण सलारिया जो सुनील जाखड़ से चुनाव हार गये थे वो भी टिकट की रेस में थे। टिकट ना मिलने पर वो भी नाराज थे लेकिन उन्होनें भी पीएम मोदी का साथ देने की बात कही।

 

सन्नी देओल के लिये ये चुनाव आसान नहीं होगा। सन्नी के सामने सुनील जाखड़ हैं और सुनील जाखड़ को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन का पूरा साथ है। कैप्टन ने गुरदासपुर पहुंच कर सुनील जाखड़ का नामांकन भी करवाया था। कैप्टन ने सन्नी देओल के बारे में कहा कि ‘सन्नी देओल फिल्मी फौजी है और मैं असल जिंदगी का फौजी हूं। ये चुनावी रण है और इस रण में उसे हराकर रहेंगे।’

 

29 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे सन्नी, धर्मेंद्र भी पहुंच सकते हैं गुरदासपुर…..

 

सन्नी देओल टिकट मिलने के बाद से अभी तक गुरदासपुर नहीं पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि सन्नी देओल 29 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सन्नी के नामांकन के समय उनके पिता धर्मेंद्र समेत कई हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। देखना होगा फिल्मी परदे पर दबंग अभिनेता का किरदार निभाने वाले सन्नी राजनीतिक पारी में क्या कमाल कर पाते हैं।

 

 

About admin

Check Also

कोरोनाकाल में अब स्कूल बच्चों के लिए एक सपना

देश। पूरे भारत में कोरोना काल में ऐसी स्थिति बन गई ।कि लोगों को बचाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share