Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / हरियाणा में केजरीवाल का रोड-शो, दुष्यंत चौटाला भी रहे मौजूद

हरियाणा में केजरीवाल का रोड-शो, दुष्यंत चौटाला भी रहे मौजूद

आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी की ओर से फरीदाबाद में रोड – शो निकाला गया। रोड – शो में दिल्ली के मुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हिस्सा लिया। रोड – शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि फरीदाबाद में गुंडाराज कायम हो गया है। इस शहर को सिर्फ लूटा गया है।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराधों में फरीदाबाद प्रदेश में अव्वल है। सबसे अधिक गैंग रेप यहीं होते हैं। अरावली मुद्दे पर बीजेपी-कांग्रेस को घेरते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “यहां के नेताओं ने अरावली का सौदा कर दिया। शहर में सांस लेना मुश्किल हो जाएगा। देश के सबसे प्रदूषित शहरों में फरीदाबाद गिना जाता है। अभी तक यहां ऐसा कोई कार्य नहीं हुआ, जिससे लोग साफ हवा में सांस ले सकें।
इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कहा, “कृष्णपाल ने टोल टैक्स को जजिया कर का नारा देकर पिछला चुनाव जीता था। लेकिन, इसके बाद उन्होंने कोई टोल प्लाजा नहीं हटवाया। बल्कि नए टोल प्लाजा का निर्माण चल रहा है। यह एकमात्र ऐसा शहर है जिसमें चारों ओर से आने वालों को टोल टैक्स देना पड़ता है।
आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष और फरीदाबाद से आप-जजपा गठबंधन के कैंडिडेट पंडित नवीन जयहिन्द ने कहा, ‘जब तक पुलिस अफसरों की पोस्टिंग मामा के इशारे पर होगी, तब तक यहां की कानून- व्यवस्था नहीं सुधर सकती। तनख्वाह लेकर जा रहे श्रमिकों से लेकर बड़ी गाड़ी में चल रहे लोगों तक से लूट होती है। इस कानून व्यवस्था को सिर्फ हम ही सुधार सकते हैं।’

About admin

Check Also

सितम्बर 2020 के दौरान पंजाब को कुल 1055.24 करोड़ का जी.एस.टी. राजस्व हासिल हुआ

  चंडीगढ़ (पीतांबर शर्मा) : पंजाब का सितम्बर 2020 महीने के दौरान कुल जी.एस.टी. राजस्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share