Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / Breaking News / जननायक जनता पार्टी को लगा झटका, प्रदीप गिल ने पार्टी को कहा अलविदा

जननायक जनता पार्टी को लगा झटका, प्रदीप गिल ने पार्टी को कहा अलविदा

जननायक जनता पार्टी को झटका लगा है। पार्टी के युवा नेता और पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप गिल ने जननायक जनता पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की बात कही है। जींद में पत्रकारों से बातचीत में प्रदीप गिल ने पार्टी भावनाओं में बहकर फैसले ले रही है ना कि प्रदेश हित के।

 

प्रदीप गिल ने सवाल उठाते हुये कहा कि पार्टी चुनाव दूसरी पार्टी के नेताओं की रड़क निकालने के लिये लड़ रही है जो कि ठीक नहीं है। प्रदीप गिल ने पार्टी नेताओं के बयान को लेकर कहा कि कभी कहा जाता है कि रणदीप सुरजेवाला की रड़क निकालने के लिये, कभी बीजेपी की रड़क तो कभी हुड्डा की रड़क निकालने के लिये चुनाव लड़ा जा रहा है।

 

दरअसल प्रदीप गिल ने युवा इनेलो के प्रदेश प्रभारी पद को छोड़कर जजपा ज्वाइन की थी। जब इनेलो से अलग होकर दुष्यंत चौटाला ने नई पार्टी बनाई थी। प्रदीप गिल ने कहा है कि वो अपने सहयोगियों से बात करके अगला फैसला लेंगे।

 

कांग्रेस में जा सकते हैं प्रदीप गिल……

 

जजपा छोड़ने के बाद प्रदीप गिल ने कहा है कि वो अगले दो दिन में फैसला लेंगे कि वो क्या करने वाले हैं। गिल ने बताया कि कई पार्टियों ने उनसे संपर्क किया है। दरअसल प्रदीप गिल की बातों से लगता है कि प्रदीप गिल अगले एक-दो दिन में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं। खैर जननायक जनता पार्टी अब तक लोगों को साथ जोड़ रही थी लेकिन प्रदीप गिल के रूप में जजपा को पहला बड़ा झटका कहा जा सकता है।

 

 

About admin

Check Also

अलीपुर: कार की लूट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरफ्तार

बाहरी उत्तरी दिल्ली।(ब्यूरो) 20 सितंबर की रात हिरणकी की चौकी के पास से एक कार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share