Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / Breaking News / पीएम मोदी के अलावा सन्नी देओल,हेमा मालिनी और मनोज तिवारी भी करेंगे हरियाणा में प्रचार

पीएम मोदी के अलावा सन्नी देओल,हेमा मालिनी और मनोज तिवारी भी करेंगे हरियाणा में प्रचार

लोकसभा चुनाव के लिये प्रचार जोरों पर है। हरियाणा में 12 मई को मतदान है। नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। सभी उम्मीदवार मैदान में प्रचार के लिये उतर चुके हैं। अभी प्रदेश स्तर के नेता प्रचार कर रहे हैं। थोड़े दिनों में केंद्रीय स्तर के नेता भी हरियाणा में प्रचार करते नजर आयेंगे।

 

बीजेपी ने एक लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में 40 नेताओं के नाम हैं जो कि स्टार प्रचारक हैं हरियाणा के लिये। इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा अमित शाह, सन्नी देओल, मनोज तिवारी और हेमा मालिनी जैसे नेताओं के भी नाम हैं। आने वाले दिनों में ये सब नेता हरियाणा में रैलियां या रोड-शो करते नजर आयेंगे।

 

 

 

दरअसल हरियाणा की सभी दस सीटों पर बीजेपी अकेले अपने दम पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। पिछली बार दस सीटों में से 7 सीटें बीजेपी ने जीती थी। पिछली बार भी कई रैलियां नरेंद्र मोदी ने की थी जिसका फायदा बीजेपी को मिला था। इस बार फिर बीजेपी की कोशिश रहेगी कि मोदी की रैलियां करवाई जायें ताकी उनको फायदा मिल सके।

 

कांग्रेस भी एक-दो दिन में जारी कर सकती है स्टार प्रचारकों की सूची……

 

वहीं कांग्रेस की ओर से अभी स्टार प्रचारकों की लिस्ट हरियाणा के लिये जारी नहीं हुई है। कांग्रेस की ओर से भी एक – दो दिन में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी जायेगी। वहीं इनेलो और जेजेपी के नेता प्रचार में लगे हुये हैं। इनेलो अपने दम पर चुनाव लड़ रही है तो जेजेपी का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन है। जेजेपी और ‘आप’ के लिये अरविंद केजरीवाल हरियाणा में रोड – शो और जनसभा कर सकते हैं।

 

कुलमिलाकर इस बार हरियाणा का चुनाव बहुत दिलचस्प होने वालो है। कई सीटों पर कई दिग्गज नेता चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस की ओर से सभी बड़े चेहरों को मैदान में उतारा गया है। वहीं बीजेपी के भी कई बड़े चेहरे चुनाव लड़ रहे हैं। जेजेपी से भी दो बड़े चेहरे मैदान में हैं वहीं इनेलो की ओर से भी चौटाला परिवार का सदस्य चुनाव लड़ रहा है।

About admin

Check Also

हाथरस: गैंगरेप की पीड़िता का परिवार की मर्जी के खिलाफ आधी रात में पुलिस ने कियाअंतिम संस्कार, इलाके में तनाव

दिल्‍ली।(ब्यूरो) सफदरजंग अस्‍पताल में हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद मंगलवार देर रात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share