Wednesday , April 21 2021
Breaking News








Home / Breaking News / केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का कटा टिकट, ट्विटर पर निकाली भड़ास

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का कटा टिकट, ट्विटर पर निकाली भड़ास

बीजेपी ने आखिरकार पंजाब की बची हुई दो सीटों पर उम्मीदवार उतार दिये हैं। गुरदासपुर से सन्नी देओल को तो होशियारपुर से केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काटकर सोमप्रकाश को टिकट दिया गया है। इससे पहले अमृतसर से बीजेपी ने हरदीप सिंह पुरी को उम्मीदवार घोषित कर दिया था।

 

टिकट कटने के बाद विजय सांपला ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। विजय सांपला ने दो ट्वीट कर कहा कि ‘बीजेपी ने गऊ हत्या कर दी। सांपला ने लिखा कि कोई दोष तो बता देते। मेरी गलती क्या है कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्जाम नहीं है।’ और भी लिखा हम आपको दिखाते हैं उनके ट्विटर पर उन्होनें क्या लिखा।

 

 

 

सांपला ने जिस तरह से ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है उससे लगता है कि सांपला कोई बड़ा कदम भी उठा सकते हैं। दरअसल सांपला पंजाब में बीजेपी का बड़ा दलित चेहरा हैं। सांपला कुछ समय पहले तक पंजाब बीजेपी के प्रधान भी थे। वहीं केंद्र में मंत्री के तौर पर भी वो काम कर रहे थे। होशियारपुर में सांपला की नाराजगी बीजेपी को भारी पड़ सकती है।

 

चंडीगढ़ से किरण खेर के नाम पर लगी मुहर…..

 

वहीं चंडीगढ़ से भी आखिरकार बीजेपी ने मौजूदा सांसद किरण खेर को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। चंडीगढ़ की सीट को लेकर बीजेपी हाईकमान ने काफी मंथन करने के बाद खेर के नाम पर मुहर लगा दी। खेर के अलावा संजय टंडन और सत्यपाल जैन भी टिकट के दावेदारों में थे।

 

अब खेर का मुकाबला कांग्रेस के पवन बंसल से होगा। बंसल कई दिनों से प्रचार में लगे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से हरमोहन धवन चुनाव लड़ रहे हैं।

 

पंजाब में बीजेपी ने अपने हिस्से की तीन और अकाली दल ने अपने हिस्से की 10 सीटों पर उम्मीदवार फाइनल कर दिये हैं। दरअसल पंजाब में आखिरी फेस में यानी 19 मई को चुनाव होना है। वहीं अकाली दल की ओर दो बड़े चेहरे मैदान में उतर गये हैं। बठिंडा से हरसिमरत कौर बादल तो फिरोजपुर से खुद सुखबीर बादल चुनाव लड़ेंगे।

About admin

Check Also

कोरोना का खौफ: आईसीएसई ने रद्द कीं 10वीं बोर्ड परीक्षाएं, 12वीं की परीक्षाओं के संबंध में दिया यह निर्देश

(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) –देश में कोरोना संक्रमण के मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए आईसीएसई काउंसिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share