Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / बीजेपी के कुछ उम्मीदवार आज करेंगे नामांकन, देखिये कौन कहां रहेगा मौजूद

बीजेपी के कुछ उम्मीदवार आज करेंगे नामांकन, देखिये कौन कहां रहेगा मौजूद

लोकसभा चुनाव के महापर्व में हरियाणा में नामांकन शुरू हो चुका है। नामांकन के तीसरे दिन बीजेपी के उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सिरसा एससी रिजर्व सीट से सुनीता दुग्गल के नामांकन के समय बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला मौजूद रहेंगे। नामांकन से पहले एक जनसभा भी होगी जिसमें मंत्री रामबिलास शर्मा, कृष्ण पंवार और कृष्ण बेदी भी मौजूद रहेंगे। जनसभा के बाद रोड शो भी निकाला जायेगा।

 

वहीं सोनीपत में रमेश कौशिक के नामांकन के समय प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कविता जैन रहेंगी। वहीं फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर के नामांकन के समय प्रदेश में मंत्री विपुल गोयल मौजूद रहेंगे। हालांकि कुछ समय पहले इन दोनों नेताओं की आपस में तू-तू, मैं-मैं भी देखने को मिली थी।

 

गुरूग्राम से बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह नामांकन से पहले एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राव इंद्रजीत के नामांकन के समय प्रदेश में मंत्री राव नरबीर सिंह, पर्देश प्रभारी अनिल जैन और विधायक बिमला चौधरी भी मौजूद रहेंगी। वहीं अंबाला से रतनलाल कटारिया के नामांकन और रोड शो के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मौजूद रहेंगे।

 

इसके अलावा बाकी उम्मीदवारों के नामांकन 20 अप्रैल को दाखिल किये जायेंगे। वहीं कांग्रेस की ओर से अभी 4 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान होना है। इनेलो की ओर से भी चार सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा होना बाकी है। जेजेपी की ओर से तीन सीटों पर तो आम आदमी पार्टी की ओर से भी तीन सीटों पर उम्मीदवारों का एलान शनिवार तक होने की संभावना है।

 

About admin

Check Also

हाथरस: गैंगरेप की पीड़िता का परिवार की मर्जी के खिलाफ आधी रात में पुलिस ने कियाअंतिम संस्कार, इलाके में तनाव

दिल्‍ली।(ब्यूरो) सफदरजंग अस्‍पताल में हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद मंगलवार देर रात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share