Sunday , December 6 2020
Home / दिल्ली / सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेता एक दूसरे का कांटा निकालने में लगे हैं

सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेता एक दूसरे का कांटा निकालने में लगे हैं

भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस के कई बड़े नेता एक दूसरे का कांटा किस प्रकार से निकले इस प्रयास में लगे हैं ये आज सब के सामने है। कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करते हुए बराला ने कहा की वाड्रा के आशीर्वाद से टिकट लेकर आए रोहतक में दीपेंद्र सिंह हुड्डा घबराहट के कारण ठीक प्रकार से अपना चुनाव प्रचार अभियान भी शुरू नहीं कर पा रहे हैं।
बराला ने कहा कि अंबाला लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कुमारी सैलजा कांग्रेस की बहुत वरिष्ठ नेता हैं। इसके बाद भी वो मतदाताओं के बीच में जाकर एक बात कह रही हैं कि ये उनका अंतिम चुनाव है, अंतिम चुनाव कहने से मतलब है की चुनाव लड़ने से पहले ही वो पलायन के मूड में है। इसी प्रकार से सिरसा लोकसभा क्षेत्र की बात करें वहां के प्रत्याशी जिस प्रकार से इनकी पार्टी में गुटबाजी का पहले शिकार हुए थे, अब भी शिकार होते दिखाई दे रहे हैं।
बीेजपी प्रदेशाध्यक्ष ने आगे बात करते हुए कहा कि अभी बाकी की जो टिकटों की घोषणा कांग्रेस पार्टी ने करनी है वे पार्टी की अंदरुनी घमासान की भेट चढ़ रही हैं। जैसे जींद के उपचुनाव में कांग्रेस नेताओं ने अपना एक कांटा निकालने का प्रयास किया था। वो उसमें सफल भी हुए जिससे सुरजेवाला चुनाव में हारकर निपट गए थे। वैसे ही अब बाकि नेताओं का कांटा निकल जायेगा।
एक सवाल के जवाब में बराला ने कहा कि रोहतक से अरविंद शर्मा कोई बाहरी उम्मीद्वार नहीं है, बेरी के जन्मे हैं और हर कार्यकर्ता उनके साथ है। भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवार 19-20 तारीख को नामाकंन करेंगे। उन्होंने कहा की हरियाणा में अनेक स्थानों पर भाजपा के राष्ट्रीय नेता और स्टार प्रचारक भी उम्मीदवारों के पक्ष में रैलियां करेंगे।

About admin

Check Also

CAPT AMARINDER LASHES OUT AT KEJRIWAL FOR LOW-LEVEL POLITICS ON FARMERS’ ISSUE

ASKS ‘WHY THIS SNEAKY LITTLE FELLOW DID NOT EVEN TRY TO OPPOSE CENTRAL FARM LAWS?’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share