Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / चुनावी मौसम में जेजेपी ने 2 हलका प्रभारी तो 20 हलका प्रधान के नाम किये घोषित

चुनावी मौसम में जेजेपी ने 2 हलका प्रभारी तो 20 हलका प्रधान के नाम किये घोषित

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई नियुक्तियां की हैं। पार्टी ने नई नियुक्तियों में फरीदाबाद जिले में अरविंद सरदाना को शहरी जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। इसके अलावा पार्टी ने दो हलका प्रभारी समेत 20 हलका प्रधानों के नाम भी घोषित किए है।

 

जजपा ने खरखौदा में विनोद मोदी और नरवाना में सतवीर उझाना को हलका प्रभारी के पद की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं पार्टी ने दादरी में कुलदीप सांगवान, नारनौल (शहरी) में  अशोक सैनी, नारनौल (ग्रामीण) में रोहताश बड़गांव, बड़खल में जगजीत वालिया, साढौरा में महेंद्र सिंह आर्य, फतेहाबाद (शहरी) में विकास मेहता, खरखौदा में सुरेश दहिया,बाढ़डा में  विजय मंदोला, करनाल में अमनदीप चावला को हलका प्रधान बनाया है।

 

इसके अलावा पटौदी में राजेश यादव बलेवा, बावल में भूपसिंह रसियावास, नरवाना में  मियां सिंह सिहाग, लोहारू में  महेंद्र गोकूलपुरा, जींद (शहरी) में प्रवीन बेनीवाल, जींद ग्रामीण में  कर्मपाल, रतिया में राकेश सिहाग, कलायत में जगदीश दुबल, बेरी में मास्टर राजीव, सोनीपत में संदीप राणा और अंबाला सिटी (ग्रामीण) में हरकेश सुल्लर को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share