Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / धरने पर बैठे ग्रुप D के उम्मीदवारो और जेबीटी वेटिंग वालों की नई पहल, गरीब बच्चों को पढ़ाना किया शुरू

धरने पर बैठे ग्रुप D के उम्मीदवारो और जेबीटी वेटिंग वालों की नई पहल, गरीब बच्चों को पढ़ाना किया शुरू

हरियाणा में ग्रुप D में चनयित 1972 उम्मीदवारों ने बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के जन्मदिवस पर झुग्गी झोपड़ी एवं स्कूल जाने वाले एवं पढ़ाई में कमजोर बच्चों के लिए धरना स्थल पर ही धरना पाठशाला की शुरुआत की। इस पाठशाला में प्रतिदिन बच्चों को पढ़ाया जाएगा।  ऑल हरियाणा ग्रुप डी 1972 चयनित उम्मीदवार संघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि चौहान ने बताया कि ये मुहिम ग्रुप बी के साथियों एवं जेबीटी वेटिंग वाले साथियों ने मिलकर शुरू की है।
दरअसल ग्रुप डी के 1972 उम्मीदवार अपनी ज्वाइनिंग को लेकर पंचकूला के सेक्टर 5 धरना स्थल पर 55 दिन से धरने पर बैठे हैं। इनके साथ मे ही जेबीटी वेटिंग के उम्मीदवार भी प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा वत्स के नेतृत्व में 60 दिन से ऊपर धरने पर बैठे हुए हैं। इन सभी लोगों ने अंबेडकर जयंति पर बच्चो को फ्री स्टेशनरी बांटी।
ग्रुप D के 1972 उम्मीदवारों की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष रवि चौहान ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कोर्ट में विचाराधीन मामले पर सरकार मजबूती से पक्ष रखे और माननीय एडवोकेट जनरल हरियाणा इस केस में तत्काल सुनवाई की एप्लिकेशन लगा कर माननीय कोर्ट में अपील करें। उन्होंने कहा कि माननीय कोर्ट जरूर 1972 परिवारों के साथ न्याय करेगा।
प्रदेश अध्यक्ष रवि चौहान ने बताया कि उन्हें पता चला है कि सरकार उन्हें बची हुई पोस्टो पर एडजस्ट करने के प्लान पर काम कर रही है।
इस पर तमाम 1972 उम्मीदवारो में रोष है। इस मौके पर जेबीटी वेटिंग के महिपाल, महावीर ,ग्रुप d के रवि,रविन्द्र फतेहाबाद, सुरेश मुनक,मौसिन खान मौजूद रहे।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share