Home / दिल्ली / राहुल गांधी 29 मार्च को हरियाणा मे, पूर्व डिप्टी स्पीकर होंगे कांग्रेस में शामिल

राहुल गांधी 29 मार्च को हरियाणा मे, पूर्व डिप्टी स्पीकर होंगे कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 29 मार्च को हरियाणा में एक रैली को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी जगाधरी में कांग्रेस की रैली में पहुंचेंगे। इससे पहले राहुल गांधी का यहां रोड शो का कार्यक्रम था जो कि कैंसिल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि समय को देखते हुये रोड शो कैंसिल किया गया है।

 

जगाधरी, अंबाला लोकसभा में आता है इसलिये रैली की जिम्मेदारी राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा के पास है। अंबाला से कुमारी सैलजा का चुनाव लड़ना भी तय माना जा रहा है। चर्चा ये भी है कि राहुल इस रैली में कुमारी सैलजा का नाम भी घोषित कर सकते हैं। वहीं कुमारी सैलजा की ओर से रैली को कामयाब करने के लिये पूरा जोर लगाया जा रहा है।

 

पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल…..

 

यमुनानगर में चर्चा है कि राहुल की रैली में बसपा से निकाले गये पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अकरम खान के कांग्रेस में शामिल होने की लंंबे समय से चर्चा चल रही है।

 

अंबाला लोकसभा पर पिछली बार बीजेपी जीती थी। यहां से रतन लाल कटारिया चुने गये थे। इससे पहले कुमारी सैलजा भी यहां से दो बार सांसद चुनी गई है। इस बार भी कांग्रेस की ओर से कुमारी सैलजा का नाम ही सबसे उपर बताया जा रहा है। हालांकि कुमारी सैलजा राज्यसभा की सांसद हैं। वहीं बीजेपी की ओर से रतन लाल कटारिया या उनकी पत्नी बंतो कटारिया को यहां से चुनाव लड़वाया जा सकता है।

 

कांग्रेस हाईकमान की रणनीति ये है कि सभी बड़े चेहरों को चुनाव लड़वाया जाये। इसलिये माना ये जा रहा है कि हरियाणा कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

About admin

Check Also

EXCEPT FINAL YEAR, ALL OTHER CLASSES OF MBBS, BDS AND BAMS TO BE CONDUCTED ONLINE: SONI

Chandigarh,(Raftaar News Bureau): In a major decision, the Medical Education and Research department Punjab on …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share