Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / Breaking News / उर्मिला मातोंडकर ने ज्वाइन की कांग्रेस, सन्नी देओल हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

उर्मिला मातोंडकर ने ज्वाइन की कांग्रेस, सन्नी देओल हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

चुनावी मौसम है ऐेसे में नये नये लोग राजनीति में शामिल हो रहे हैं। कई सेलिब्रिटी भी राजनीति के मैदान में कूद रहे हैं। इसी सिलसिले में फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर भी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। चर्चा है कि उर्मिला मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। इससे पहले शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस ज्वाइन की थी।

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद कहा कि ‘आज के दौर में हमें ऐसा नेता चाहिए जो सबको साथ लेकर चलने वाला नेता हो, जो सबको न्याय दिलाने में यकीन करता हो. साधारण शब्दों में कहा जाए तो वह सबको साथ लेकर चलने वाला हो। ये सब कुछ राहुल गांधी में है।’

 

उर्मिला मातोंडकर को अगर मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जाता है तो उनका मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा।

फोटो- ट्वीटर

View image on Twitter
दरअसल मुंबई में 29 अप्रैल को मतदान होना है। मुंबई की कुछ सीटों पर कांग्रेस की ओर से अभी उम्मीदवारों का एलान किया जाना है। उर्मीला के बाद चर्चा है कि सन्नी देओल भी राजनीति में कदम रख सकते हैं। सन्नी देओल के बारे में चर्चा है कि वो पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी की ओर से उम्मीदवार हो सकते हैं।

 

About admin

Check Also

स्वयंसेवकों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर वेबीनार में की सहभागिता

गुरसराय,झाँसी(डॉ. पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)- कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं शिक्षा मंत्रालय द्वारा रक्षा मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share