Breaking News






Home / दिल्ली / कांग्रेस को झटका, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी में शामिल

कांग्रेस को झटका, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी में शामिल

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राहुल गांधी की कोर टीम के अहम सदस्य देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। कादियान ने हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष  सुभाष बराला और सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की।
दरअसल देवेंद्र कादियान सोनीपत के गनौर के रहने वाले हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद देवेंद्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निष्पक्ष और पूरी ईमानदारी के साथ योजनाओं को धरातल पर लागू किया है। युवा वर्ग को पूरी ईमानदारी से नौकरियां दी। विदेश नीति हो या फिर रक्षा नीति, दोनों मामलों में दुनिया के सबसे मजबूत नेता नरेंद्र मोदी जी फ्रंट फुट पर रहे हैं।
देवेंद्र ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश और हरियाणा तरक्की के नए आयाम पर पहुंच रहा है । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के व्यक्तित्व से और पार्टी के संगठन के काम करने के तौर तरीके काफी प्रभावशाली हैं। देवेंद्र ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला समेत पार्टी के नेताओं का धन्यवाद किया।
दरअसल चुनावी मौसम है और दलबदल का सिलसिला जारी है। पिछले करीब एक हफ्ते में एक पूर्व सांसद समेत इनेलो के दो मौजूदा विधायक और अब कांग्रेस के युवा नेता बीजेपी में शामिल हुये हैं।

About admin

Check Also

किसानों की बैठक बेनतीजा: सिरसा छावनी में तब्दील, सुरक्षाबलों की दर्जनों कंपनियां बुलाई गईं, पुलिसवालों की छुट्टियां रद्द

(रफतार न्यूज ब्यूरो) : विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा की गाड़ी पर पथराव के आरोपी पांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share