Breaking News






Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / भारत-पाक रिश्तों को लेकर गुरूग्राम में चल रही है फिल्म गैंगवार की शूटिंग

भारत-पाक रिश्तों को लेकर गुरूग्राम में चल रही है फिल्म गैंगवार की शूटिंग

साइबर सिटी गुरूग्राम में हो रही है फिल्म की शूटिंग ……

भारत- पाकिस्तान के रिश्तों पर बन रही है फिल्म….

भारत पाकिस्तान के हालातों के बीच जहा एक तरफ तनाव बना हुआ है वहीं साइबर सिटी गुरूग्राम में दोनों देशों के रिश्तों पर निर्धारित फिल्म गैंगवार की शूटिंग चल रही है।ये फ़िल्म भारत के मशुआरों पर आधारित है जो भारत- पाकिस्तान के रिश्तों को दर्शाएगी। फिल्म के प्रोड्यूसर राजबीर कटारिया ने बताया कि अलगे महीने बॉक्स आफिस पर ये फिल्म धूम मचाएगी।
वही फिल्म की हिरोइन इंदु सिंह की माने तो फ़िल्म भारत पाकिस्तान पर बनी है लेकिन इस पिक्चर में महिला की एहम भूमिका रही है जो कि महीला शक्ति को बढ़ावा देती है। इस फ़िल्म की खास बात ये है कि फ़िल्म में 70 प्रतिशत से ज्यादा हरियाणा के कलाकार काम कर रहे हैं। प्रोड्यूसर की माने तो देशभर में उन्होंने पिक्चर की शूटिंग की लेकिन साइबर सिटी जैसी लोकेशन उन्हें कहीं नही मिली, इसलिए उन्होंने गैंगवार की शूटिंग के लिए साइबर सिटी को चुना। हालांकि उन्होनें कहा कि हरियाणा सरकार से उन्हें किसी भी तरह की कोई मदद नहीं मिली।
दरअसल भारत – पाक के विषय पर जितनी भी फिल्में बनी हैं वो तकरीबन सभी हिट रही हैं। देखना होगा कि गुरूग्राम में फिल्माई जा रही फिल्म गैंगवार को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा।
Report By- Suraj Duhan, Gurugram

About admin

Check Also

बेहद खूबसूरत माला सिन्हा के जीवन का काला सच, 12 लाख रुपयों की खातिर इज्जत की भी नहीं की थी परवाह

मुंबई (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : ‘प्यासा’(Pyaasa), ‘गुमराह’ (Gumrah), ‘गीत’ (Geet) जैसी फिल्मों से 70 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share