Breaking News






Home / Breaking News / अभय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष के पद से दिया रिजाइन

अभय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष के पद से दिया रिजाइन

इनेलो के बीच मची भगदड़ को लेकर हरियाणा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष के पद से रिजाइन स्पीकर को भेज दिया है। अभय चौटाला ने खुद तो नेता प्रतिपक्ष के पद से रिजाइन दिया ही है साथ ही पार्टी के उन विधायकों को डिस्क्वालीफाईड करने के बारे में भी लिख दिया है जो जननायक जनता पार्टी को स्पोर्ट करते हैं या फिर पार्टी छोड़कर गये हैं। अभय ने स्पीकर को लिखे पत्र के साथ अपना सशर्त त्याग पत्र भी भेजा है, जिसमें कहा गया है कि यदि पांचों विधायकों की सदस्यता रद्द की जाती है तो मेरा भी नेता प्रतिपक्ष से त्यागपत्र मंजूर कर लिया जाये।
अभय ने कहा कि दुष्यंत को लेकर भी वो लोकसभा स्पीकर को लिखेंगे। दरअसल जननायक जनता पार्टी बनने के बाद जबवाली से विधायक नैना चौटाला, दादरी से विधायक राजदीप फौगाट, उकलाना से अनुप धानक और नरवाना से पिरथी नंबरदार ने जेजेपी को स्पोर्ट किया है। वहीं नलवा से विधायक रणबीर गंगवा ने दो दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइन की है।
अभय चौटाला ने कहा कि इन पांचो विधायकों को डिसक्वालीफाईड करने के लिये स्पीकर को लिख दिया गया है। अभय ने कहा कि जिसने भी हमारी पार्टी के खिलाफ कुछ किया या गद्दारी करते हैं वो दोबारा लोकसभा और विधानसभा का दरवाजा नही देख पाते ।

देखिये इनेलो की ओर से स्पीकर को क्या लिखा गया………

अभय ने कहा कि आज का दिन शहीदी दिवस के रूप में मनाया जाता है, मैं उन वीरों को नमन करता हूं जिन्होनें  देश के लिए शहादत दी थी, उन के लिए केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि उनको शहीदों का दर्जा दे और इसके लिए कानून बनाए।
अभय ने कहा कि जिन्होंने हरियाणा में (जाट आंदोलन , रामपाल प्रकरण और गुरु राम रहीम की घटना) सरकार के झूठे वादों की वजह से अपनी जाने गवाई, उनको भी शहीदों में शामिल किया जाए। उनके परिवार को पक्की नौकरी दी जाए । हमारी सरकार बनने के बाद हम उन को शहीदों का दर्जा देगें और उनके परिवार के सदस्य को पक्की नौकरी देगें ।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share