Breaking News






Home / हरियाणा / दिल्ली मॉडल के साथ हरियाणा में चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

दिल्ली मॉडल के साथ हरियाणा में चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने शहीदी दिवस के मौके पर हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत की। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आज पुरे देश में भाजपा की राजनीति नफ़रत फैलाने की है। समाज को धर्म-जाति के नाम पर बांटा जा रहा है। भाजपा देश के लिए हानिकारक है इसलिए देश को भाजपा से बचाना जरूरी है। समाज को बचाना जरूरी है।
नवीन ने कहा कि हमारा काम जनता को जगाना है , भाजपा का काम समाज को तोडना है। जब पूरा देश बोर्डर पर जाने की तैयारी कर रहा था तब भाजपा के नेता बूथ पर जाने की तैयारी कर रहे थे। देश सेना के हाथों सुरक्षित है न कि मोदी सरकार के हाथो।
‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह दिल्ली में सस्ती बिजली, फ्री पानी , फ्री इलाज , प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल, सभी सुविधाओं से लेस सरकारी अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक, किसान को 20 हजार प्रति एकड़ मुआवज , शहीद के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद दी गई है। इन्ही मुद्दों के साथ, दिल्ली मॉडल के साथ आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनाव लड़ेगी। अगर अच्छे स्कूल, हस्पताल, अच्छी व्यवस्था चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दे।
‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘एक चौकीदार को डीसी रेट से कम वेतन मिलता है आज तक किसी भी चौकीदार को एक साईकिल तक नही दी गई | जब हरियाणा जातिवाद के दंगों में जल रहा था . सरहद पर जवान पर रहे थे तब ये चौकीदार कहाँ थे | जब महिलाओं के साथ , छोटी- छोटी बच्चियों के साथ रेप हो रहा था तब ये चौकीदार कहा थे। अरबपति आदमी कैसे चौकीदार है।  भाजपा के नेता इलेक्शन के टाइम पर चौकीदार बाकी टाइम ठेकेदार बनकर देश को लूटा है।’

मै भी चौकीदार नही , हम भी भगत सिंह – जयहिन्द 

नवीन जयहिंद ने आम आदमी पार्टी आज पुरे हरियाणा में शहीदों को याद कर उनके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए अपना सर्वस्व त्याग करने को तैयार है। आम आदमी पार्टी का एक –एक कार्यकर्ता चौकीदार नही भगत सिंह बनकर देश को चोर चौकीदारों से बचाएगा।

About admin

Check Also

सावधान :कोरोना की तीसरी लहर शुरू, WHO का ऐलान; डेल्टा वैरिएंट की वजह से भारत भी इसके करीब

दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो) : वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने दुनिया में थर्ड वेव शुरू होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share