Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / Breaking News / हरियाणा कांग्रेस की बस 26 मार्च को होगी स्टार्ट, सभी नेता बस में आयेंगे नजर

हरियाणा कांग्रेस की बस 26 मार्च को होगी स्टार्ट, सभी नेता बस में आयेंगे नजर

लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा कांग्रेस की कोर्डिनेशन कमेटी के सभी सदस्य एक बस में बैठकर प्रचार करते नजर आयेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का कहना है कि काग्रेस पार्टी में किसी तरह का मनभेद व मतभेद नहीं है। कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। 26 मार्च से फरीदाबाद से शुरू होने वाली बस यात्रा में तमाम कांग्रेसी नेता नजर आएंगे।

 

तंवर ने कहा कि कांग्रेस फिलहाल हरियाणा की दस सीटों पर जीत कैसे दर्ज करे, इस एजैंडे पर चल रही है। उम्मीदवारों की सूची के बारे में तंवर ने कहा कि 10 सीटों के लिए 1000 के करीब आवेदन आए हैं। सभी सीटों पर जीत कैसे हासिल की जाए, इस पर मोटी रणनीति तय कर ली गई है और अब तो फील्ड में इसका असर व एक्शन नजर आएगा। स्वयं के सिरसा से चुनाव लडऩे संबंधी सवाल पर तंवर ने कहा कि इसको लेकर हाईकमान ने फैसला करना है।

 

देखिये कहां कहां घुमेगी बस……..

तंवर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार की नीतियों के चलते किसान बर्बाद हो रहे हैं। मजदूर, व्यापारी, छोटे दुकानदार, नौजवान, महिलाएं सब इस सरकार से आहत हैं। तंवर ने कहा कि कांग्रेस की 26 मार्च से प्रस्तावित बस यात्रा प्रत्येक संसदीय क्षेत्र को कवर करेगी। उन्होंने कहा कि 27 मार्च को सुबह बस यात्रा हिसार संसदीय क्षेत्र से होते हुए सिरसा संसदीय क्षेत्र में प्रवेश करेगी। रात्रि ठहराव सिरसा में होगा।

 

इसके बाद 28 मार्च को सुबह फतेहाबाद, रतिया, टोहाना व नरवाना से होते हुए ये यात्रा जींद में पहुंचेगी। तंवर ने कांग्रसे की जीत का दावा किया और कहा कि कांग्रेस की मजबूती के लिए बैठकों का सिलसिला जारी है और इसी कड़ी में  23 मार्च को सुबह 11 बजे दिल्ली में 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में एक बैठक का आयोजन किया जाएगा।

 

दरअसल कुछ दिन पहले ही हरियाणा कांग्रेस कोर्डिनेशन कमेटी का गठन किया गया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्डा को चेयरमैन बनाया गया और बाकि हरियाणा कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं को इसमें मेंबर बनाया गया है। कांग्रेस हाईकमान ने एक ही बस में सभी नेताओं को इसलिये सवार होने के लिये बोला है ताकि एकजुटता दिखाई जा सके।

About admin

Check Also

मुख्य सचिव द्वारा कोविड-19 की रोकथाम और प्रबंधों के लिए जिला अधिकारियों को कोशिशें और तेज़ करने की हिदायतें

    *   मृत्युदर घटाने के लिए कोरोना इलाज की सहूलतों में और सुधार करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share