Friday , October 30 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / जेजेपी ने एससी सैल के सभी जिला अध्यक्षों के नाम किये घोषित

जेजेपी ने एससी सैल के सभी जिला अध्यक्षों के नाम किये घोषित

 

लोकसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुये अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के सभी जिलाध्यक्षों के नाम घोषित कर दिए। इनसे साथ ही पार्टी ने 4 वरिष्ठ नेताओं को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी बनाया है। जेजेपी के एससी सैल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल ने बताया कि नरवाना निवासी प्रीतम मेहरा, पानीपत निवासी बलवान बाल्मीकि, हिसार निवासी राजकुमार भोला और रोहतक निवासी सूरत सिंह खटक को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ में वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

 

इसके साथ ही पार्टी ने सभी 22 जिलों में अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष भी घोषित किए हैं। पंचकूला से अमृत सोनकर, अंबाला से माया राम काकरकुंडा, यमुनानगर से सतेंद्र कुमार और कुरुक्षेत्र से राम किशन ज्योतिसर को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई गई है। इसी क्रम में पानीपत से बलजीत सारसद, करनाल से भीम जलाला, जींद से मदनलाल धानक. कैथल से शिवकुमार शीशला, सिरसा से मघर सिंह नेजाडेला और फतेहाबाद से सतवीर दहमन भी एससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं।

 

नूंह से धर्मपाल, गुरुग्राम से संतलाल ज्योतरीवाल, रेवाड़ी से श्याम सुंदर सभरवाल, महेंद्रगढ़ से राजवीर सरपंच, भिवानी से डॉ. सीताराम सिंघल और दादरी से प्यारेलाल लांबा को प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

 

झज्जर से एडवोकेट सतवीर सिंह, रोहतक से महिंदर सिंह सुडाना, हिसार से डॉ. उमेद खन्ना पार्षद, सोनीपत से राजू धानक, फरीदाबाद से चिमनलाल कटारिया, पलवल से उदय बड़राना को जेजेपी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष का पद दिया गया है।

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी के संगठन निर्माण का काम अपने अंतिम चरण में है और बकाया पदाधिकारियों की घोषणा भी अगले सप्ताह में कर दी जाएगी। वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जननायक सेवादल में भी पार्टी की ही तर्ज पर जिला और हलका स्तर तक पदाधिकारी बनाए जा रहे हैं।

 

About admin

Check Also

पराली जलाने से वातावरण को हो रहे नुकसान संबंधी जागरूकता फैलाने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा मुहिम में तेज़ी

चंडीगढ़ (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के शिक्षा मंत्री श्री विजय इंदर सिंगला द्वारा प्रदूषण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share