Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / चुनाव से पहले इनेलो और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल

चुनाव से पहले इनेलो और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल

हरियाणा में कई नेता कांग्रेस और इनेलो छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में सफीदों से इनेलो के पूर्व विधायक कलीराम पटवारी, सफीदो शहरी इनेलो अध्यक्ष रामकरण गौड़, कैथल से इनेलो के तीन बार के विधान सभा उम्मीदवार व समाजसेवी कैलाश भगत, झज्जर के पूर्व विधायक बनारसी दास के पुत्र कांग्रेस के नेता रमेश बाल्मीकि इन सभी नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की।
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश के और भी नेता भाजपा में शामिल होंगे। सुभाष बराला ने आगे बताया कि हम लोकसभा चुनाव में सभी दस सीटों पर चुनाव लड़ेंगें और सभी दस सीटें जीतेंगे।
लोकसभा चुनाव की तैयारियों और उम्मीदवारों के बारे में बताते हुए बराला ने कहा कि प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में जो फैसला होगा, उसका पैनल बना कर केंद्रीय नेतृत्व को भेजेगे,  टिकट का फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा। बराला के मुताबिक  20 मार्च तक भाजपा के सभी कार्यकर्ता सघन सम्पर्क अभियान करेंगे, इसके साथ ही निधि समर्पण अभियान में कार्यकर्ता 5 लाख लोगों तक पहुंचेंगे। हम तो अब  पन्ना प्रमुख बना रहे है। हमारी रणनीति तो एक एक बूथ जीतने की है ताकि मोदी जी को मजबूत कर सकें ।
वहीं कुलदीप बिश्नोई और नवीन जिंदल के बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उधर कुलदीप बिश्नोई ने भी ट्वीट कर कहा कि झूठी खबरें प्रकाशित हो रही हैं उनकी किसी भाजपा नेता से मुलाकात नहीं हुई है।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share