Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / चुनाव घोषणा के बाद हरियाणा के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर देखिये क्या बोला

चुनाव घोषणा के बाद हरियाणा के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर देखिये क्या बोला

देश में लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा हो गई है। सात चरणों में चुनाव होगा जिसका आगाज 11 अप्रैल से होने जा रहा है। हरियाणा में 12 मई को मतदान होगा। चुनाव की घोषणा के बाद हरियाणा के बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर क्या बोला है वो आपको दिखाते हैं। सबसे पहले बात हरियाणा के मुख्यमंत्री की करते हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि मोदी सरकार में विकास की गंगा बही है इसलिये दोेबारा मोदी सरकार चुनें। आप खुद पढ़िये……

 

 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि समय आ गया है कि बीते 5 सालों में दिखावटी, बनावटी और झूठे जुमलों से भरे शासन को सही सबक सिखायें……

 

 

हरियाणा में विपक्ष के नेता और इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला ने अंग्रेजी में ट्विटर पर लिखा है और अपील की है कि पार्टी में भरोसा दिखाते हुये इनेलो के पक्ष में वोट करिये ताकि हरियाणा के हितों की आवाज संसद में उठाई जा सके…….

 

 

वहीं इनेलो से अलग हुये और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने चुनाव की घोषणा के बाद ट्विटर पर लिखा कि उम्मीद है कि जनता जमीनी मुद्दों पर विचार करके ही वोट करने जायेगी ना कि बनावटी मुद्दों पर। दुष्यंत ने कहा कि युवा बेहतर भविष्य के लिये वोट करेगा।

 

 

उधर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने चुनाव की घोषणा होने के बाद कहा कि जाति धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को उखाड़ फेंकने को तैयार है आम आदमी…..

 

 

दरअसल पहले आम आदमी पार्टी और जेजेपी के बीच समझौता होने की पूरी उम्मीद थी हरियाणा में लेकिन सीटों को लेकर दोनों पार्टियों में सहमति नहीं बन पाई । अब दोनों पार्टियों की ओर से अकेले चुनाव लड़ने की बात कही गई है हालांकि अगले एक दो दिन में हरियाणा में नया समझौता हो सकता है।

 

हरियाणा में पिछले चुनाव में यानी 2014 में 10 में से 7 सीटों पर बीजेपी ने , 2 पर इनेलो और 1 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। इस बार बीजेपी अपने कई उम्मीदवार बदल सकती है। अगले कुछ दिनों में पार्टियोें की ओर से अपने अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया जायेगा।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share