Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / जननायक जनता पार्टी के 4 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल

जननायक जनता पार्टी के 4 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल

लोकसभा चुनाव घोषित होते ही जेजेपी 4 सीटों पर उतार देगी उम्मीदवार…..

 

जननायक जनता पार्टी के नेता और हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी सरकार को कर्मचारी विरोधी और बिल्डर हितैषी सरकार करार दिया। दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के लिए नियमों को ताक पर रख दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई कैबिनेट बैठकों और विधानसभा के बजट सत्र में भाजपा ने एक के बाद एक ऐसे फैसले लिए जिनसे बिल्डरों और बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचे जबकि इसी दौरान प्रदेश के 3 लाख कर्मचारी इंतज़ार ही करते रह गए कि सरकार उन्हें 7वें वेतन आयोग के आधार पर नई दरों से हाउस रेंट अलाउंस दे।

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी ओर से उठाए गए गुरुग्राम के नेशनल हाइवे-8 से 13 एकड़ जमीन को गलत तरीके से रास्ता देने के मामले पर भी अभी तक मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कोई जबाव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि एक प्रदेश के मुखिया का गंभीर मसले पर चुप्पी साधने से साफ दर्शाता है कि बीजेपी सरकार को जनता की ओर कोई ध्यान नहीं हैबल्कि सिर्फ बड़े-बड़े बिल्डरों का घर भरने से स्वार्थ है।

एक सवाल के जवाब में सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन के मामलों पर तीन सदस्यीय कमेटी विचार कर रही है लेकिन पार्टी की तैयारी सभी 10 लोकसभा सीटों और 90 विधानसभा सीटों पर चल रही है। दुष्यंत ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही पार्टी 4 सीटों पर उम्मीदवार मैदान में उतार देगी। हालांकि ये चार उम्मीदवार कौन होंगे ये दुष्यंत ने नहीं बताया। 

जननायक जनता पार्टी के चुनाव निशान को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी ने 10 सिम्बल की सूची आयोग को दी थी, उनमें से आयोग प्रथामिकता के आधार पर एक पार्टी सिंबल हफ्ते के भीतर जारी कर देगा। दुष्यंत ने कहा कि पार्टी के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है सिर्फ निशान मिलना बाकी है।

About admin

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share