Saturday , October 31 2020
Breaking News
Home / हरियाणा / हरियाणा सरकार ने किये बड़ी संख्या में एचपीएस (डीएसपी) के तबादले

हरियाणा सरकार ने किये बड़ी संख्या में एचपीएस (डीएसपी) के तबादले

हरियाणा सरकार ने शुक्रवार तुरंत प्रभाव से एक आईपीएस और 39 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। करनाल रेंज के आईजी और एचएपी के आईजी योगेंद्र सिंह नेहरा को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा सीपीटी एंड आर के आईजी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।
बल्लभगढ़ के डीसीपी राजेश कुमार को फरीदाबाद अपराध के डीसीपी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। वहीं एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर चौथी आईआरबी, मानेसर के एएसपी संजय अहलावत को दूसरी बटालियन आईआरबी भौंडसी का अतिरिक्त कमांडेंट लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर पांचवीं बटालियन एचएपी मधुबन के एएसपी अनूप सिंह को पहली आईआरबी भौंडसी का अतिरिक्त कमांडेंट नियुक्त किया गया है। एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर सीआईडी के एएसपी सुमेर सिंह को गुरुग्राम वेस्ट का डीसीपी लगाया गया है।
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर सीआईडी के एएसपी मुकेश कुमार को करनाल का एएसपी लगाया गया है। 
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर श्यामलाल को एसवीबी का एएसपी लगाया गया है।
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर ध्यान सिंह को सीआईडी का एएसपी लगाया गया है।
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर झज्जर के एएसपी सुरेश कुमार को सिरसा का एएसपी लगाया गया है।
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर लोकायुक्त के एएसपी वीरेन्द्र सांगवान को अपराध का एएसपी लगाया गया है।
  • एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर   कमांडो के एएसपी कृष्ण कुमार को चौथी आईआरबी मानेसर का अतिरिक्त कमांडेंट लगाया गया है।

 

इसके अलावा पदोन्नत होने पर जगदीश चंद्र को चौथी आईआरबी मानेसर का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर नरेंद्र कुमार को हिसार का डीएसपी नियुक्त किया गया है। पदोन्नत होने पर मित्रपाल सिंह को नारनौल का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर हेमंत कुमार को सीआईडी का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर राजेन्द्र सिंह को गुरुग्राम का एसीपी नियुक्त किया गया है। पदोन्नत होने पर हंसराज को एसपीटी का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर रोशनी देवी को जींद का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर सुशील कुमारी को गुरुग्राम का एसीपी लगाया गया है।
पदोन्नत होने पर लक्ष्मी देवी को एचपीए का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर अंगरेज सिंह को सीआईडी का डीएसपी लगाया गया है।
इसके अलावा पदोन्नत होने पर संदीप सिंह को पहली आईआरबी भौंडसी का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर रमेश कुमार को दूसरी बटालियन एचएपी मधुबन का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर सुन्दर सिंह को एचपीए का डीएसपी नियुक्त किया गया है। पदोन्नत होने पर नरेश कुमार को झज्जर का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर भारत भूषण को कुरुक्षेत्र का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर सतीश कुमार को जीआरपी का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर वीरेन्द्र सिंह को भिवानी का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नत होने पर धर्मबीर सिंह को जींद का डीएसपी लगाया गया है।
कुरुक्षेत्र के डीएसपी रमेश गुलिया को झज्जर का डीएसपी लगाया गया है। जीआरपी के डीएसपी शाकिर हुसैन को हथीन का डीएसपी लगाया गया है। झज्जर के डीएसपी अजमेर सिंह को एचपीए का डीएसपी लगाया गया है। एससीबी के डीएसपी रजनीश कुमार को अंबाला का डीएसपी लगाया गया है।
तीसरी बटालियन एचएपी हिसार के डीएसपी परमजीत समोता को जींद का डीएसपी लगाया गया है। चौथी बटालियन एचएपी मधुबन के डीएसपी सोनू नरवाल को रोहतक का डीएसपी लगाया गया है। रोहतक के डीएसपी मोहम्मद जामल को रेवाड़ी का डीएसपी लगाया गया है। पहली आईआरबी भौंडसी के डीएसपी कप्तान सिंह को जींद का डीएसपी लगाया गया है। एसवीबी के डीएसपी जयवीर सिंह राठी को बल्लभगढ़ का एसीपी लगाया गया है। बल्लभगढ़ के एसीपी बलबीर सिंह को एसवीबी का डीएसपी लगाया गया है। एससीबी के डीएसपी रविन्द्र कुमार के स्थानांतरण आदेश (डीएसपी मुख्यालय, सिरसा से डीएसपी, एससीबी) को वापिस लिया गया है।

About admin

Check Also

पराली जलाने से वातावरण को हो रहे नुकसान संबंधी जागरूकता फैलाने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा मुहिम में तेज़ी

चंडीगढ़ (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के शिक्षा मंत्री श्री विजय इंदर सिंगला द्वारा प्रदूषण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share