Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / Breaking News / मोदी की पाकिस्तान को सबसे बड़ी धमकी – बोले घर में घुसकर मारेंगे

मोदी की पाकिस्तान को सबसे बड़ी धमकी – बोले घर में घुसकर मारेंगे

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को एक बार फिर धमकी दी है। मोदी ने अहमदाबाद में रैली को संबोधित करते हुये कहा कि अब भारत के खिलाफ आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों को घर में घुसकर मारेंगे। मोदी ने कहा कि देश पिछले 40 साल से आतंकवाद को झेल रहा है लेकिन अब आतंकवादी अगर पाताल में भी घुस जायेंगे तो वहां से निकाल कर मारेंगे। मोदी ने कहा कि चुन – चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है।

 

दरअसल मोदी विपक्ष की ओर से बालाकोट हमले को लेकर उठाये जा रहे सवाल को लेकर बोल रहे थे। मोदी ने कहा कि एयर स्ट्राइक से भारत में विपक्ष के पेट में दर्द होता है। देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन में जगह मिलती है और पाकिस्तान की संसद में उनकी चर्चा होती है।

 

मोदी ने कहा कि हमें सेना पर भरोसा करना चाहिये या नहीं। मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुये कहा कि विपक्ष सवाल उठा रहा है वहीं हम देश की रक्षा में लगे हुये हैं। मोदी ने कहा कि मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश और देश के लोगों की सुरक्षा की है। मैं अब लम्बा इंतजार नहीं कर सकता, हमारा सिद्दांत है घर में घुस कर मारेंगे। मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग डरते हैं।

 

मोदी ने अहमदाबाद में विपक्ष पर जमकर हमला किया। मोदी ने कहा कि विपक्ष मेरे हर काम को झूठा कहता है। विपक्ष सेना को गाली देता है, उन्हें सेना की बात भी पसंद नहीं है। मोदी ने कहा कि मेरे कामों को लेकर विपक्ष के पेट में दर्द होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आक्रामक नजर आये।

 

दरअसल विपक्ष के कई नेताओं की ओर से बालाकोट हमले में मारे गये आतंकियों को लेकर सबूत मांगे गये हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं, मायवती , केजरीवाल ने हमले के सबूत मांगे हैं। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर भी सवाल उठा रहे हैं जिसमें शाह ने कहा था कि बालाकोट हमले में 250 से ज्यादा आतंकवादी मार गिराये गये हैं।

About admin

Check Also

मोगा में हथियारबंद लुटेरों के ख़तरनाक गिरोह का पर्दाफाश

मोगा (रफतार न्यूज डेस्क) : पंजाब पुलिस ने मोगा में हथियारबंद लुटेरों के एक ख़तरनाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share