Breaking News






Home / Photo Feature / देश के जवान शहीद हो रहे हैं और बीजेपी रैलियां निकाल रही है- दुष्यंत चौटाला

देश के जवान शहीद हो रहे हैं और बीजेपी रैलियां निकाल रही है- दुष्यंत चौटाला

हरियाणा में जेजेपी के नेता और हिसार लोकसभा से सांसद दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी की संकल्प रैली पर निशाना साधा है। चंडीगढ़ में उन्होंने कहा कि पिछले 2 सप्ताह के दौरान देश में सेना और वायुसेना के 53 जवान शहीद हो चुके हैं और बीजेपी संकल्प रेलियांं निकाल रही है। असल में बीजेपी का मकसद राष्ट्रीयता के नाम पर राजनीति करना है।

 

पंजाब जमीन संरक्षण कानून में संशोधन पर सुप्रीम कोर्ट के स्टे को लेकर भी सांसद ने बीजेपी की नीयत पर सवाल उठाए उन्होंने कहा कि पिछली हुड्डा सरकार में जमीन बेचकर CLU दी जाती थी लेकिन वर्तमान बीजेपी सरकार कानूनी रूप से लूट करने का रास्ता बना रही है। यदि PLPA  कानून संशोधन लागू हो जाता है तो गुरुग्राम और फरीदाबाद की ग्वाल पहाड़ियां पूरी तरह से बर्बाद हो जाएंगी।

 

एक सवाल के जवाब में सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देवीलाल ने कभी झंडे की राजनीति नहीं की थी। देवीलाल ने हर बार एक नई पार्टी बना कर ही सत्ता में आए थे लेकिन भले ही उन्होंने अलग पार्टी बना ली है लेकिन उनके परिवार के बीच में खून के रिश्ते खत्म नहीं होंगे।  लेकिन जहां तक राजनीतिक सोच की बात है तो अलग अलग है जिन लोगों ने हमें पार्टी से निकाला था उनका मकसद था कि हम उनके सामने गिड़गिड़ाए। लेकिन हमने निष्कासन को अवसर में बदला और जींद के पहले उपचुनाव में दूसरे स्थान पर रहे और 38000 वोट हासिल की।

 

उन्होंने कहा कि नई पार्टी गठन का निर्णय पूरी तरह सोच समझ कर लिया गया था। आम आदमी पार्टी से गठबंधन टूटने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल उनके बड़े भाई हैं और यदि दो 3 सीटों की बात है तो जनहित में आंकड़ों का कोई ध्यान नहीं होता। देश हित बड़ा होता है और जहां तक राजनीति की बात है तो वे बीजेपी और कांग्रेस के साथ कभी भी गठबंधन नहीं करेंगे। वही उन्होंने भविष्य में inld से भी गठबंधन न करने की बात कही ।

 

एक सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली में संगठन का निर्माण कर रही है। वहीं राजस्थान में इसकी स्थापना पर विचार चल रहा है ।आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रयास रहेगा कि दिल्ली की एक सीट पर भी चुनाव लड़ा जाए। जननायक जनता पार्टी में गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए एक 3 सदस्य कमेटी का गठन किया हुआ है जो इस पर नजर रखती है ।पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनसे 3 बार मुलाकात कर चुके हैं।

About admin

Check Also

सावधान :कोरोना की तीसरी लहर शुरू, WHO का ऐलान; डेल्टा वैरिएंट की वजह से भारत भी इसके करीब

दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो) : वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने दुनिया में थर्ड वेव शुरू होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share