Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / Breaking News / लो जी अब सीना 56 का नहीं बल्कि 156 इंच का हो गया है-देखिये वो कैसे

लो जी अब सीना 56 का नहीं बल्कि 156 इंच का हो गया है-देखिये वो कैसे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 156 इंच का है, ये कहना है केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान का। रामविलास पासवान बिहार की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष हैं और एनडीए का हिस्सा है यानि रामविलास पासवान की पार्टी का बीजेपी के साथ गठबंधन है। रामविलास पासवान ने बड़े जोश से इतवार को पटना में हुई एनडीए की विजय संकल्प रैली में ये बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सेना ने पाकिस्तान को जिस तरह का जवाब दिया है उससे साबित हो गया है पीएम मोदी का सीना 56 नहीं 156 इंच का है। पासवान ने जमकर पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे।

 

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की पार्टी एनडीए का हिस्सा है। वहीं रामविलास की पार्टी भी एनडीए की हिस्सा है। ये सभी दल इतवार को पटना में इक्कठे थे। इस रैली में नीतीश ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा तो पीएम ने कांग्रेस पर जमतर प्रहार किया। मोदी ने कहा कि हम देश के लिये कुछ कर रहे हैं और ये सभी विपक्षी दल मिलकर मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं। मोदी ने कहा कि ये लोग पाकिस्तान पर हमले के सबूत मांग रहे हैं जिससे पाकिस्तान में तालियां बजती हैं।

 

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी धड़ाधड़ रैलियां कर रहे हैं। मोदी जहां भी जाते हैं वहां पाकिस्तान पर हमले की बात करते हैं। मोदी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों पर ये कहकर निशाना साधते हैं कि वो सेना का मनोबल गिरा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के कई नेता और दूसरी विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं ने बीजेपी से पाकिस्तान पर किये हमले और उसमें मारे गये आतंकवादियों को लेकर सबूत मांग रहे हैं। 

 

पाकिस्तान के बालाकोट पर किये गये हमले के बाद मीडिया में ये दिखाया गया कि वहां जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को तहस-नहस कर दिया गया है और करीब 350 आतंकवादी मारे गये हैं। हालांकि सेना की ओर या सरकार की ओर से अभी तक आतंकियों के मारे जाने का कोई आंकड़ा नहीं दिया है जिसको लेकर विपक्षी पार्टी के नेता और देश मे भी कई लोग सरकार से सवाल कर रहे हैं।

About admin

Check Also

कोरोनाकाल में अब स्कूल बच्चों के लिए एक सपना

देश। पूरे भारत में कोरोना काल में ऐसी स्थिति बन गई ।कि लोगों को बचाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share