Breaking News






Home / Breaking News / सोशल मीडिया पर चल रहा है – मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना ना हों

सोशल मीडिया पर चल रहा है – मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना ना हों

देश के जांबाज हीरो अभिनंदन की हर तरफ चर्चा हो रही है। जब भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट पर हमला किया तो उसके बाद जो वीडियो पाकिस्तान की ओर से वायरल की गई उसके बाद से ही देश के हर नागरिक की जुबान पर अभिनंदन शब्द पता नहीं दिन में कितनी बार आया होगा। पहले अभिनंदन की घर वापसी को लेकर हर भारतीय की ओर से दुआ की गई। जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनंदन की रिहाई का एलान किया तो हर भारतीय खुश हो गया। पाकिस्तान की ओर से रिहाई के एलान के अगले दिन पूरा देश अभिनंदन की राह देख रहा था। जब वाघा बॉर्डर पर अभिनंदन पहुंचे तो चेहरे पर जो मुस्कान थी और अभिनंदन की मूंछो का हर कोई दिवाना हो गया। 

 

अभिनंदन की मूंछो को लेकर हर तरफ चर्चा होने लगी है। खासकर सोशल मीडिया पर ये अभियान चल रहा है कि मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वर्ना ना हों। अभिनंदन की मूंछों को लेकर ना सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी चर्चा हो रही है। अभिनंदन की मूंछें को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के स्केच बन रहे हैं। अभिनंदन की मूंछों को लेकर बॉलीवुड में चर्चा हो रही है। कुछ समय बाद ही हमें अभिनंदन के शोर्य पर फिल्म दिखाई दे सकती है, उसको लेकर अभी से ये देखा जा रहा है कि कौन से एक्टर पर अभिनंदन जैसी मूंछें अच्छी लगती हैं।

 

दरअसल अभिनंदन की मूंछें उनके हौसले को बयांन करती हैं। आने वाले दिनों में देश के कई युवा अभिनंदन जैसी मूंछों में नजर आयेंगे। अभिनंदन की मूंछें ऐसी हैं कि उसको लेकर पाकिस्तान के टीवी चैनल्स पर कई तरह के प्रोग्राम बनने लग गये हैं। देश में एक डायलॉग पहले बहुत मशहूर था, वो था, मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी वरना ना हों। अब लगता है ये डायलॉग बदल जायेगा। अब हो जायेगा ‘मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना ना हों।’ 

 

दरअसल अभिनंदन ने वो कर दिखाया जो असंभव था। मिग-21 विमान से एफ-16 को मार गिराना असंभव जैसा ही है, लेकिन ये कर दिखाया अभिनंदन ने। एफ-16 जो पाकिस्तान का विमान था और वो आज की टेक्नोलॉजी का विमान था। उस विमान को इतने पुराने विमान मिग-21 से अभिनंदन ने मात दे दी। अभिनंदन का ये कारनामा एक इतिहास बन गया है।

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share