Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / Breaking News / ग्रुप-डी में ज्वाइनिंग ना मिलने को लेकर पंचकूला में धरना शुरू

ग्रुप-डी में ज्वाइनिंग ना मिलने को लेकर पंचकूला में धरना शुरू

हरियाणा में हाल ही में ग्रुप- डी की भर्ती में 18218 लोगों को भर्ती किया गया था। सरकार में बैठे लोग भी हर जगह यही कहते हैं कि प्रदेश में ग्रुप डी की भर्ती में 18218 लोगों कोे बिना पर्ची यानि बिना कोई पैसे से भर्ती किया गया है। वहीं इनमे से 1972 चुने गये उम्मीदवारों को अभी तक ज्वाइनिंग नहीं मिली है। पिछले कई दिनों से ये लोग सरकार में बैठे लोगों से मिल कर इस बाबत बात कर चुके हैं लेकिन अभी तक इनको ज्वाईनिंग नहीं मिली। इन 1972 लोगों ने बृहस्पतिवार को पंचकूला में प्रदर्शन किया और एडीसी को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा।

 

ग्रुप डी में चयनित ये लोग जिनको ज्वाइनिंग नहीं मिली है, ये लोग पंचकूला में अनिश्चितकालीन धरने पर भी बैठ गये हैं। इन लोगों का कहना है कि जब तक इनको ज्वाइनिंग नहीं मिलती ये लोग यहां से नहीं उठेंगे। इनका कहना है कि ये लोग 22 जनवरी से सरकार के नुमाइंदों के पास चक्कर लगा रहे हैं। इनके मुताबिक ये लोग मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री के ओएसडी और मंत्रियों से मिल चुके हैं, सभी ने आश्वासन दिया है लेकिन अभी तक इनका समाधान नहीं हुआ है। इनका कहना है कि सरकार विधानसभा में भी ये कह चुकी है कि 18218 लोगों को ग्रुप डी में नौकरी दे दी गई है जबकि 1972 उम्मीदवारों को अभी तक नौकरी नहीं मिली और दर – दर की ठोकरें खा रहे हैं। 

 

नौकरी मिलने की इंतजार में ये लोग जींद के चुनाव में भी सरकार के मंत्रियों से मिले थे और वहां पर इनको जल्द ज्वाइनिंग देने की बात कही गई थी। इसके बाद ये लोग हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मिल चुके हैं। अब इन लोगों ने ज्ञापन देकर जल्द ज्वाइनिंग की मांग की है। इनका कहना है कि अगर इनको जल्द ज्वाइनिंग नहीं मिली तो ये लोग अपना धरना जारी रखेंगे।

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री द्वारा शौर्य चक्र अवार्डी बलविन्दर सिंह के कत्ल की एस.आई.टी. जांच करवाने के आदेश

   चंडीगढ़  (रफतार न्यूज डेस्क) :    पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share