Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / Breaking News / मेरठ में शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे बीजेपी के मंत्रियों की हुई फजीहत

मेरठ में शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे बीजेपी के मंत्रियों की हुई फजीहत

शहीद जवान अजय के अंतिम संस्कार में पहुंचे भाजपा के मंत्रियों के खिलाफ दिखा गुस्सा……

पुलवामा हमले में शहीद हुए मेरठ के जवान अजय के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए पहुंचें बीजेपी नेताओं को लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने यहां पहुंचे नेताओं और खासकर प्रदेश और केन्द्र सरकार के मंत्रियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मंत्रियों के जूते भी उतरवा दिए। बताया जा रहा है कि नाराजगी जताते हुए लोगो ने यहां तक कहा कि अभी तो चुनाव में दो महीने बचे हैं अभी क्यों आये हो।
अजय के अंतिम संस्कार के वक्त पहुंचे उतरप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, केन्द्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और अन्य नेताओं के जूते लेकर चिता स्थल के पास पहुंचनें पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जतायी और जबरन उनके जूते उतरवा दिये गये। बताया ये भी जा रहा है कि नेताओं के ये जूते उतारकर साइड में रखे हुए थे तो कुछ ग्रामीणों ने इन जूतों को उठाकर नेताओं की ओर ही उछाल दिया। हालांकि ये जूते किसी नेता को नहीं लगे लेकिन बाद में मंत्रियों और भाजपा नेताओं को नंगे पैर ही वहां से लौटना पड़ा।
इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह बैठे हैं, उनके साथ कुछ और नेता भी बैठे हैं। इनके सामने एक युवक गुस्से से इनकी तरफ ईशारा कर बोल रहा है , उसके बाद सिद्धार्थनाथ सिंह अपने जूते उतारकर पीछे की ओर करते हैं। इस वीडियो में लग रहा है कि नेताओं के जूते पहनकर वहां पहुंचना लोगों को अच्छा नहीं लगा जिस पर नाराज युवाओं ने नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई।
दरअसल पुलवामा हमले और उसके बाद आतंकियों को मारने में शहीद हुये जवानों को लेकर पूरा देश गुस्से में है। मंगलवार को शहीद अजय की अंतिम विदाई के वक्त मानो पूरा मेरठ शहर उमड़ पड़ा था। हर कोई शहीद की बहादुरी को लेकर नारे लगा रहा था। लोगों की आंखों में गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। ऐसे में वहां पहुंचे नेताओं को लेकर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

About admin

Check Also

सुप्रीम कोर्ट: 4 अक्टूबर को ही होगी यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा

दिल्ली।(ब्यूरो) यूपीएससी सिविल सर्विस प्री परीक्षा 2020 4 अक्टूबर को ही आयोजित की जाएगी। सुप्रीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share